indrani,confess,sheena bora,शीना बोरा,इन्द्राणी मुख़र्जी,हत्या,nude,सेक्सी,

नई दिल्ली: शीना बोरा हत्याकांड मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में उनके जेल जाने से पहले की इंद्राणी और जेल जाने के बाद की इंद्राणी की तुलना हो रही है। तस्वीर में यह बताने की कोशिश की गई है कि एक वक्त में वह कितनी ग्लैमरस हुआ करती थी लेकिन अब वैसा नहीं है, काफी कुछ बदल चुका है। गौर हो कि इंद्राणी मुखर्जी वहीं महिला हैं जिनपर अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है।

दोनों तस्वीरों में कम से कम 10 साल का अंतर दिख रहा है। पहली तस्वीर में इंद्राणी युवा, स्वस्थ और सुंदर दिख रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में जो महिला है वह काफी वृद्ध दिख रही है। ओमकार नाम के फोटोग्राफर ने यह दावा किया है कि ये दोनों तस्वीरें इंद्राणी की ही हैं।

वायरल हो रही इस फोटो की पड़ताल के लिए एबीपी न्यूज उस फोटोग्राफर तक पहुंचा जिसने इंद्राणी की ये फोटो खींची थी। ओमकार नाम के फोटोग्राफर ने तस्वीरों के इंद्राणी के ही होने की पुष्टि की। उसने यह भी कहा कि यह तस्वीर उसने तब उतारी थी जब इंद्राणी वैन से उतरी थी। गौर हो कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंद्राणी अभी जेल में ही हैं।

107889-474321-indranimukerjea

गौर हो कि स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी को अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में करीब 10 महीने पहले मई, 2015 में गिरफ्तार किया गया था। वर्ष 2002 में इंद्राणी की पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी। इंद्राणी जेल जाने के पहले पार्टीज, ग्लैमरस लाइफ और अरबों की दौलत के लिए जानी जाती थीं।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें