01_1478761919

इसे चमत्कार ही कहेंगे की जिन नोटों के लिए इतनी हाय तौबा मची थी लोग एक दुसरे के खून के प्यासे तक आज उन नोटों की कुछ वैल्यू नही है अगर नोट बैंक से सही समय पर नही बदले जाते है तो सिवाय रद्दी के इनकी कीमत कुछ और नही है लेकिन सबसे बड़ी बात यह है की काला धन रखने वालो में जो हाहाकार देखने को मिल रहा है वो अभूतपूर्व है, बरेली में नोटों की जली कतरन मिली कहीं भिखारी को कूड़े में नोट मिले ताज़ा कहबर के मुताबिक 500-1000 की नोट को लेकर पूरे देश में हाहाकार मच गया है।

विभिन्न वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। इसमें से एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें नोटों से भरे थैले को किसी ने डस्टबिन के पास फेंक दिया है। यह फोटो भी वायरल हो गई है। लोग हतप्रभ हैं कि क्या ऐसा भी हो सकता है। ये स्थिति इसलिए बनी कि आज इन नोटों को लेने से भिखारी भी मना कर रहे हैं।

02_1478761920

यहाँ शास्त्री मैदान में डस्टबिन के पास नोटों से भरा थैला लावारिस हालत में कोई छोड़ गया। लोग आए और नोटों को ले भी जाने लगे। इस बात की जानकारी शहर के सभी लोगों को थी, पर पास के पुलिस थाने में इससे हर कोई अनजान था।
भिखारी ने भी मना कर दिया
एक वीडियो में भिखारी को 500 रुपए दिए जाते हैं, जिस वह लेने से इंकार कर देता है। यह दृश्य राजकोट का ही हो सकता है, क्योंकि वहां पर पार्किंग के वाहनों में तीन नम्बर की सीरीज है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE