अगर आप रात में अपनी कार से कहीं जा रहे और अचानक कोई अंडा आपके सामने वाले शीशे पर लगे तो उसे साफ करने की जरूरत नही है। ऐसा किया तो निश्चित तौर पर आप मुसीबत में फंस सकते हैं।

1235

हाईवे पर बढ़ रहे अपराध के नित नये तरीको में यह नया तरीका इजाद किया गया है। अगर किसी ने रात में आपकी कार पर अंडा फेंक दिया तो समझ जाएं कि आप किसी शातिर हाईवे लुटेरों के गिरोह के निशाने पर आ गये हैं। यही सलाह है कि आप कार के वाइपर का इस्तेमाल नही करें और न ही शीशे को साफ करने के लिये पानी की बौझार मारें।

अगर आपने इन हिदायतों का पालन नही किया कि तो तय है कि आप लुटेरों के चुंगल में फंस गये हैं। दरअसल अंडे को साफ करने के लिये पानी का इस्तेमाल करते ही वह दुधिया रंग का हो जायेगा. आप की देखने की क्षमता 93 प्रतिशत घट जायेगी और एक तरह से अंधेरा छा जायेगा.

पुलिस द्वारा हाईवे पर बढ रहे अपराधों के तौर तरीकों के बारे में कराये गये एक अध्ययन के अनुसार लुटेरों द्वारा अपने शिकार को फंसाने के लिये ऐसे अनेक नायाब तरीके अपनाने की जानकारी मिली है। यह भी सामने आया है कि हाईवे पर शिकार ढूंढने के लिये अधिकतर मामलों में महिलाओं को आगे किया जाता है। (khabar.ibnlive.com)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

Related Posts