सिरसा- लड़कियों से बलात्कार के मामले में सज़ा काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत सिंह को लेकर नित नए-नए खुलासे हो रहे है, अपने शैतानी सल्तनत में भोग विलास का जीवन जीने वाला बाबा इस कदर एय्याशियों में लिप्त था की आँखों देखे और कानो सुने पर भी यकीन ना हो.

अभी हाल ही में बाबा बलात्कारी के एक और रहस्य से पर्दा उठा है, ये रहस्य डेरे में बने गर्ल्स कॉलेज और स्कूल से जुड़ा है, जिनको डेरा मुखी ने बड़ी चालाकी से पुराने डेरे से उठवाकर अपने नए डेरे में शिफ्ट करवा लिया था ।

और पढ़े -   जब इस हाजी को मिला गहनों और नोटों से भरा हुआ बैग, जानिये उसने क्या किया?

डेरे में बने आश्रम में शाही लड़कियां रहती थी । बाल कल्याण विभाग की टीम उन्हें निकालने पहुंची थी। नाम न छापने की शर्त पर टीम के एक सदस्य ने बताया कि यहां एक अलमारी खुलवाई तो एक खुफिया दरवाजा मिला जिसका रास्ता बाबा की गुफा में जाता था।

विडियो

दरअसल सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के दो डेरे हैं। एक शहर के नजदीक पुराना डेरा और उससे थोड़ी दूरी पर स्थित नया डेरा। पुराने डेरे में एक गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज चल रहा था जबकि नए डेरे में लड़कों का स्कूल व कॉलेज था। राम रहीम खुद नए डेरे में रहता था ।

और पढ़े -   जब इस हाजी को मिला गहनों और नोटों से भरा हुआ बैग, जानिये उसने क्या किया?

राम रहीम ने लड़कियों को अपने नए डेरे में शिफ्ट करने के लिए गर्ल्स स्कूल व कॉलेज को वहां शिफ्ट कर दिया और लड़कों के दोनों संस्थानों को पुराने डेरे में शिफ्ट कर दिया। डेरा प्रबंधन ने गर्ल्स कॉलेज और गर्ल्स स्कूल को शिफ्ट करने के लिए सरकार के पास पत्र भेजा और एनओसी की मांग की।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE