लंदन –बेनी जेम्स नाम के शख्स की चर्चा खूब है। ‘द मिरर’ और ‘द सन’ की स्टोरी के मुताबिक बेनी एक साल में 200 महिलाओं के साथ हमबिस्तर हो चुका है। हालांकि द मेट्रो के मुताबिक वह 400 महिलाओं के साथ सो चुका है। यह संख्या वास्तव में चाहे जितनी है लेकिन बेनी का दावा है वह सेक्स के अब ऊब चुका है। जेम्स का कहना है कि वह अपनी लाइफ को लेकर अब खुश नहीं है। बेनी ने ये सारे संबंध ट्विटर के जरिए बनाए हैं।

22-years-old-boy-sex-with-400-woman

बेनी की उम्र महज 22 साल हो रही है। वह लड़कियों को ट्विटर के जरिए मेसेज भेजता था। एक दिन में सैकड़ों लड़कियों के उसके पास जवाब भी आते थे। बेनी ने ट्विटर के जरिए लड़कियों के पास न्यूड सेल्फी भी भेजी। बेनी ने दावा किया है कि तीन में दो महिलाओं ने उसे सेक्स का ऑफर दिया।

 बेनी का दावा है कि वह 400 से ज्यादा महिलाओं के साथ सो चुका है लेकिन वह अब खुद को बिल्कुल अकेला महसूस कर रहा है। उसने बताया उसे अब किसी एक खास को तलाशने में जूझना पड़ रहा है। बेनी साउथ लंदन में कोइन का एक बिल्डर है। वह चैनल 4 पर आया था। उसने बताया कि ज्यादातर महिलाएं उससे सेक्स चाहती थीं लेकिन उसकी अब दिलचस्पी खत्म हो गई है।

बेनी ने कहा, ‘मैं अब स्थिर होकर फैमिली लाइफ शुरू करना चाहता हूं। मैं इतनी लड़कियों के साथ सो चुका हूं कि सेक्स के प्रति आकर्षण ही खत्म हो चुका है। मुझे आखिरी में पछतावा है लेकिन मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया। साल की शुरुआत में 6 लड़कियों के साथ सोया। इनमें से एक के साथ पूरे हफ्ते। मैंने सेक्स के फितूर को शांत करने की कोशिश की। अभी मैं हर हफ्ते दो के साथ सो रहा हूं।’

बेन ने कहा, ‘सभी मुझसे सेक्स चाहती हैं लेकिन मैं अब नहीं कर सकता। अब चाहे कोई रहे मुझे बहुत फर्क नहीं पड़ता। मैं सच में सेक्स से बोर हो गया हूं। सेक्स ने मेरी लाइफ को तबाह कर दिया। महिलाएं अब सेक्स के बारे में ज्यादा खुलकर बोलती हैं। जितनी लड़कियों के साथ मैं सोया सभी को ट्विटर के माध्यम से जानता हूं। जिन लड़कियों से भी मिला सबने सेक्स ही चाहा। बाद में मुझे अजीब लगा। अब मैं एक ऐसी लड़की की तलाश में हूं जिससे प्यार कर पाऊं। मेरे ट्विटर पर 90,000 फॉलोवर्स हैं।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें