14-year-old-forced-sex-with-110-men-22-hours
सांकेतिक फोटो

जिस ज़िन्दगी में 24 घंटे कम लगते हैं, इस लड़की के साथ 22 घंटों में वो घटा जिसे सुन कर आपका इंसानियत से भरोसा उठ जाएगा. मेगन स्टीफंस जब महज़ 14 साल की थी, उन्हें 22 घंटों में 110 आदमियों के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया गया. ऐसा करने वाला वो इंसान था, जिस पर मेगन ने प्यार और विश्वास किया था.

दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली मेगन अपनी मां के साथ 14 साल की उम्र में ग्रीस घूमने गयी. वहां उसे जैक नाम का लड़का मिला, जिससे उसे प्यार हो गया. मेगन ने अपनी मां से कहा कि ‘मुझे जैक के साथ ही रहना है’. लेकिन उसे क्या पता था कि, जिस जैक में वो अपना जीवनसाथी ढूंढ रही थी, वो उसे वेश्यावृत्ति के अंधे कुएं में धकेल देगा. उस बेदर्द जैक ने मेगन को एक देह-व्यापारी को बेच दिया.

मेगन अपने-आप को इस ग़लत फ़ैसले के लिए कोस रही थी, कि काश उसने जैक पर भरोसा नहीं किया होता. मेगन के जीवन में जो प्यार की कमी थी, उसे लगा वो जैक के आने से पूरी हो जाएगी. वो उस सदमे को नहीं भूलती जब उसे मजबूरन 22 घंटों में 110 आदमियों को ‘खु़श’ करना पड़ा.

अपने वृत्तांत ‘Brought and Sold’ में मेगन ने कहा कि, वो किसी तरह 2009 में वहां से भागने में क़ामयाब हो गयी. इस वक़्त वो ब्रिटेन में अपने पति के साथ रह रही हैं और कुछ ही दिनों में एक बच्चे को जन्म देने वाली है. 2009 से पहले उनका समय बेहद ख़राब था. वो रोज़ सोचती थी, किस तरह वहां से भाग निकले, लेकिन ऐसा मौक़ा नहीं आता था.

जैक उन्हें फुसलाने में इसलिए भी क़ामयाब हो गया क्योंकि मेगन की मां को वहां कोई मिल गया था जिसके साथ वह कहीं और निकल गयी थी. जैक शुरू में उसे कहता था कि, उसकी मां को कैंसर है, इसलिए वो ये धंधा कर रहा है. लेकिन ये सिर्फ एक झूठ था.

उसने मेगन को एक पब में टॉपलेस कर्मचारी की नौकरी दिलवाई ये कह कर कि इन पैसों से वो अपनी मां का इलाज करवाएगा. लेकिन धीरे-धीरे उसे जैक के सच का पता चल गया. कुछ समय बाद, जैक ने लीओन नाम के एक आदमी से मुलाक़ात की और मेगन को उसे बेच दिया. जब तक मेगन को इसका एहसास होता, वो वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेली जा चुकी थी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें