Kohram News – जो सिर्फ सच दिखाता है

banner

Kohram News Network का आरंभ 31 मार्च सन 2014 में हुआ, जिस समय देशभर में लोकसभा चुनाव का जूनून छाया हुआ था,अधिकतर पेड ख़बरें जो भारतीय दर्शक न्यूज़ पर देखते सुनते थे उनसे अलग हटकर कोहराम ने निश्चय किया की दिन भर पेड ख़बरें देखने वाली जनता के सामने सच रखा जायेगा.

ये काम इतना आसान नही था क्यूंकि जब भी सच बोला लिखा जाता है तब की ना किसी को बुरा ज़रूर लगता है लेकिन सच को नहीं काटा जा सकता.

ध्यान रहे कोहराम पर प्रकाशित होने वाली हर खबर कई कई बार सत्यापित होने के बाद प्रकाशित होती है 

क्या है कोहराम न्यूज़ का मकसद 

कोहराम न्यूज़ वैसे तो हर तबके की ख़बरें अपने न्यूज़ नेटवर्क पर प्रकाशित करता रहता है लेकिन इसका मुख्य उद्देश गरीबी,मजदूरी,महिलाओं,किसान आदि का उत्थान करना है,उसके बाद देश में व्याप्त भ्रष्टाचार,साम्प्रदायिकता, जातिवाद, पूंजीवाद, आदि की असलियत लोगो के सामने रखनी है.

आप कोहराम न्यूज़ से कैसे जुड़े ?

अगर आप भी कोहराम न्यूज़ नेटवर्क के परिवार से जुड़ना चाहते है तो [email protected] पर अपना रिज्यूमे भेज सकते है,अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, की मुद्दे पर अपनी राय,लेख/ऑडियो/विडियो/ भेज सकते है, लेकिन ध्यान रहे कोहराम न्यूज़ कमर्शियल वेबसाइट नही है इसीलिए आप हमसे अवैतनिक रूप से जुड़ सकते है.अगर कोहराम को आपका काम पसंद आता है तो आपको कोहराम न्यूज का आइडेंटिटी कार्ड दिया जायेगा.