Donald Trump, pictured in 1999 with his then girlfriend Melania Knauss at Cipriani's restaurant - five years after the alleged abuses Read more: http://www.dailymail.co.uk/news/article-3564767/Donald-Trump-furiously-denies-woman-s-claims-raped-tycoon-billionaire-pedophile-Jeffrey-Epstein-s-sex-parties.html#ixzz47I5U2Cn9  Follow us: @MailOnline on Twitter | DailyMail on Facebook
Donald Trump, pictured in 1999 with his then girlfriend Melania Knauss at Cipriani’s restaurant – five years after the alleged abuses /DailyMailOnline

अमेरिकी राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के लिए एक और मुसीबत शुरू हो गयी है ताज़ा मामले में एक महिला ने ट्रम्प पर रेप का आरोप लगाया है महिला के मुताबिक ट्रम्प ने उसके साथ तब रेप किया जब वो नाबालिग थी।

ब्रिटिश वेबसाइट मिरर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार ट्रम्प पर आरोप लगाया गया है की उन्होंने बाल यौन अपराधी तथा सजायाफ्ता जेफरी एप्स्तीन के साथ मिलकर नाबालिग लड़की का रेप किया वैसे आपको बताते चले की ये मामला इतना संगीन है की इस के कारण ट्रम्प की राष्ट्रपति की दावेदारी खतरें में पड़ सकती है।

पीड़ित महिला का आरोप है की मुझे पैसे और मॉडलिंग का लालच दिया गया तथा अरबपति जेफरी एप्‍सटीन के घर होने वाली नाबालिगो की सेक्स पार्टी में शामिल होने के लिए कहा गया ट्रम्प इन पार्टीयों में आते थे, महिला के अनुसार उसे उन्‍हें 69 साल के ट्रंप के साथ सेक्‍स करने के लिए मजबूर किया गया। इसके अलावा, उन्‍हें एक अन्‍य नाबालिग के साथ जबरन लेस्‍ब‍ियन संबंध भी बनाने पड़े। पीड़ित के मुताबिक, घटनाएं जून से सितंबर 1994 के बीच की है। उस वक्‍त उसकी उम्र महज 13 साल थी। उसके मुताबिक, उसे कई बार ट्रंप के साथ संबंध बनाने पड़े। इसके अलावा, ओरल सेक्‍स भी करना पड़ा। पीड़ित के मुताबिक, ट्रंप और एप्‍सटीन ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने इस मामले पर मुंह खोला तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा।

ट्रंप का कहना है कि ये आरोप न केवल झूठे हैं बल्‍क‍ि मीडिया का ध्‍यान खींचने के लिए लगाए गए हैं। ट्रंप के मुताबिक, ये आरोप राजनीतिक तौर पर प्रेरित लगते हैं। वहीं, एप्‍सटीन की ओर से इस मामले पर कोई सफाई नहीं आई है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें