वाशिंगटन | अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प आजकल एक विडियो को लेकर सुर्खियों में है. इस विडियो में ट्रम्प एक महिला पत्रकार की स्माइल की तारीफ करते हुए दिख रहे है. हालंकि ट्रम्प को मीडिया फूटी आँख भी नही सुहाती लेकिन फिर भी वो महिला पत्रकार की तारीफ किये बिना नही रह सके. उन्होंने बाकी पत्रकारों के सामने महिला पत्रकार की स्माइल को ‘नाईस’ बताया.

दरअसल 27 जून को डोनाल्ड ट्रम्प , आयरलैंड के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री लियो वराडकर से फोन पर बात कर रहे थे. उन्होंने लियो को आयरलैंड का सबसे युवा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी. जब ट्रम्प और लियो के बीच यह वार्ता चल रही थी उस समय वहां अमेरिका और आयरलैंड के काफी पत्रकार मौजूद थे. वो दोनों राष्ट्राध्यक्षो की बातचीत को कवर कर रहे थे. इन्ही में एक महिला आयरिश पत्रकार भी मौजूद थी.

और पढ़े -   रोहिंग्या हिंसा पर दलाई लामा ने सु को लिखा पत्र, दिया, बुद्ध का हवाला देकर हिंसा रोकने की मांग की

लियो से बात करते करते ट्रम्प की नजर इस महिला पत्रकार पर पड़ी. देखते ही ट्रम्प ने महिला पत्रकार को अपने पास आने का इशारा किया. यह पल उस पत्रकार के लिए काफी विचित्र था क्योकि शायद ही कभी किसी अमेरिकी राष्ट्रपति ने किसी पत्रकार को इस तरह बुलाया होगा. हालाँकि यह महिला पत्रकार बिना किसी हिचकिचाहट के ट्रम्प के पास पहुंची. ट्रम्प ने उनको और नजदीक आने के लिए कहा तो वह ट्रम्प के थोडा और नजदीक चली गयी.

और पढ़े -   इजराइल के किसी भी हमले का जवाब देने के लिये तैयार : ईरानी कमांडर

पत्रकार के नजदीक जाने पर ट्रम्प ने उनसे पुछा ,’आप कहां से हैं? आप यहां आइए.. यहां आइए..’  इस बात पर वो थोडा मुस्कराई तो ट्रम्प ने आयरिश प्रधानमंत्री से फ़ोन पर कहा की मैं शर्त लगा सकता हूँ की यह पत्रकार आपसे अच्छे से पेश आती है. इसके बाद ट्रम्प ने पत्रकार की स्माइल की तारीफ करते हुए कहा, नाईस स्माइल. बताते चले की पत्रकार का नाम पैट्रिओना पेरी था और ये आयरिश स्टेट ब्रॉडकास्टर आरटीई की वाशिंगटन रिपोर्टर हैं.

और पढ़े -   तुर्की और ईरान उठाएंगे रोहिंग्या मुद्दा, 'सू की' ने रद्द किया UN का दौरा

पेरी ने अपने फेसबुक पेज पर इस विडियो को पोस्ट करते हुए इसे विचित्र पल बताया. मालूम हो की लियो आयरलैंड के सबसे युवा और समलैंगिक प्रधानमंत्री चुने गए है.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE