bbc reporter 620x400

लंदन। ग्राउंड रिपोर्टिंग के समय आने वाले तमाम दिक़्क़तों के बीच पत्रकार का शांत रहकर रिपोर्टिंग करना काफ़ी चुनौतीपूर्ण काम है। जितना यह दिखने में आसान है उतना ही कठिन भी है। रिपोर्टिंग के समय सभी चुनौतियों के बीच पत्रकार को शांत रहना पड़ता है। सोशल मीडिया पर ऐसी घटनाओ की बहुत सारी विडियो मौजूद है जिनमे रिपोर्टिंग के समय पत्रकार के पीछे या आगे कुछ अवांछित घटनाए होती है फिर भी वह रिपोर्टिंग जारी रखता है।

एक ऐसी ही घटना ब्रिटेन से सामने आयी है। यहाँ एक पत्रकार को उस समय अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब लाइव टीवी प्रसारण के दौरान बैक्ग्राउंड से गंदी गंदी आवाज़ें आने लगी। इन आवाज़ों को सुनकर पत्रकार पहले तो थोड़ा हैरान हो गयी लेकिन जल्द ही ख़ुद को संभालते हुए उसने दोबारा रिपोर्टिंग शुरू कर दी। फ़िलहाल इस घटना विडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हो रही है जिस पर काफ़ी लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

यह पूरी घटना ब्रिटिश ब्रॉडकास्ट कॉरपोरेशन (बीबीसी) के लाइव टीवी प्रसारण के दौरान हुई। उस समय बीबीसी की  राजनीतिक संवाददाता एमा वैर्डी ब्रेक्जिट मामले पर रिपोर्टिंग कर रही थी। यह कार्यक्रम वेस्टमिन्स्टर से लाइव प्रसारित हो रहा था। जैसे ही एमा ने बुलेटिन पढ़ना शुरू किया तभी बैक्ग्राउंड से पोर्न फ़िल्म चलने जैसे आवाज़ आने लगी। इतना होने के बाद भी एमा ने अपने हाव भाव नही बदलने दिए।

एमा ने अपनी रिपोर्टिंग जारी रखी और बड़े धेर्य के साथ अपना पीस तो कैमरा पूरा किया। जब यह विडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हुई तो काफ़ी लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूज़र ने लिखा की ऐसी स्थिति में भी न्यूज़ पढ़ कर एमा ने बेहतरीन काम किया है। वो जिनियस है। मालूम हो की बीबीसी के ही एक पत्रकार को उस समय काफ़ी अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा था जब ग्राउंड रिपोर्टिंग के समय ऐंकर के पीछे एक कपल सम्बंध बनाता हुआ क़ैद हो गया था। इस घटना की विडियो भी सोशल मीडिया पर वाइरल हो गयी थी।

देखे विडियो  


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE