truu1

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर एक बीमार कुत्ते की है. इस कुत्तें के कान में अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का चेहरा साफ़ नजर आ रहा है.

दरअसल, जेड रॉबिन्‍सन ने अपने पालतू कुत्ते ‘चीफ’ के कान में इंफेक्‍शन होने पर उसके कान की फोटो लेकर जानवरों के डॉक्‍टरों को भेज दी. ये तस्वीर अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. कुत्तें के कान में एक सिस्‍ट है जिसमे ट्रम्‍प के चेहरे से काफी कुछ मिलता जुलता दिख रहा है.

इंग्‍लैंड की रहने वाली जेड रॉबिन्‍सन ने बीबीसी को बताया, ‘यह फोटो तब ली गई जब चीफ सो रहा था. चीफ को यह बिलकुल भी पसंद नहीं कि कोई उसके कान के अंदरूनी हिस्‍से को ज़रा भी छुए. मैंने इसे फोटो को कम से कम 20 बार जूम-इन और जूम-आउट करके देखा होगा, लेकिन मुझे डोनाल्‍ड ट्रम्‍प कहीं नजर नहीं आए. लेकिन मेरे उस दुष्‍ट दोस्‍त ने सबसे पहले इस बात को कहा कि फोटो ट्रम्‍प के चेहरे से मिलती है.’

अपने कुत्तें के डोनाल्ड ट्रम्प के कारण वर्ल्ड फेमस होने पर जेड रॉबिन्‍सन बहुत खुश है. उनका कहना है कि  ‘इंटरनेट में काफी नेगेटिविटी है और मेरे लिए यह ऐसी छोटी बात है जिससे मुझे खुशी मिली. मुझे यह जानकर अच्‍छा लग रहा है कि ‘चीफ’ की वजह से दूसरे लोगों को भी हंसने का मौका मिला.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE