ameri

डोनाल्ड ट्रम्प के राष्ट्रपति बनने के साथ ही मुसलमानों के खिलाफ नस्लीय हमलों में बेतहाशा बढोतरी हुई हैं. जिसके कारण मुस्लिमों को अपनी सुरक्षा की चिंता पहले ही सता रहा थी ऐसे में अब मुसलमानों को नरसंहार की धमकी दी जा रही हैं.

अमरीकी राज्य कैलीफ़ोर्निया में स्थित तीन मस्जिदों को धमकी भरे पत्र मिले हैं जिनमे नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की तारीफ के साथ मुसलमानों के जनसंहार की बात कही गई हैं. लास एंजलस टाइम्स के अनुसार, अमरीकी इस्लामी संबंध परिषद सीएआईआर का कहना है कि हाथ से लिखे हुए फ़ोटो काफी हुए पत्र पिछले सप्ताह इस्लामिक सेन्टर आफ़ लांग बीच, इस्लामिक सेन्टर आफ़ किलियर मोन्ट और एवरग्रीन इस्लामिक सेन्टर सेन्ट जोज़ में भेजे गये.

और पढ़े -   यमन युद्ध में मरने वाले 50 प्रतिशत बच्चे सऊदी हमलों में मरे: सयुंक्त राष्ट्र

सीएआईआर का कहना है कि पत्र में लिखा है कि क्षेत्र में नया पुलिसवाला आ गया है जिसका नाम डोनल्ड ट्रंप है, वह अमरीका को साफ़ कर देगा और उसे दोबारा शानदार बनाएगा और वह इसकी शुरुआत तुम मुसलमानों से करेगा. पत्र में यह भी लिखा है कि “और वह तुम मुसलमानों से साथ वह करेगा जो हिटलर ने यहूदियों के साथ किया था”

और पढ़े -   गाजा पट्टी की बिजली आपूर्ति और रफा क्रॉसिंग की दुबारा खुलने की संभावना

सेन जोज़ पुलिस विभाग के प्रवक्ता सारजेन्ट एनरिक गारशिया ने कहा कि पुलिस ने जांच पड़ताल आरंभ कर दी है और इस मामले को घृणा पर आधारित कार्यवाही घोषित किया गया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE