If bans on Muslims entering America: Donald Trump

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। ट्रंप ने कहा कि वे सोचते हैं कि मुसलमान हमसे नफरत करते हैं और अमेरिका से नफरत करने वालों को देश में नहीं घुसने देना चाहिए। टीवी चैनल सीएनएन से बात करते हुए 69 वर्षीय ट्रंप ने कहा कि मैं सोचता हूं कि मुसलमान हमसे नफरत करते हैं। युद्ध कट्टर इस्लाम के खिलाफ था। लेकिन इसे परिभाषित करना मुश्किल है। इसको अलग करना बहुत ही कठिन है। क्योंकि आप नहीं जानते कि कौन क्या है।

जब ट्रंप से पूछा गया कि क्या इस्लाम में ही नफरत है ? इस पर ट्रंप ने कहा कि इसकी सच्चाई बाहर लाने के लिए मीडिया है। आपको इसे सामने लाना चाहिए। साथ ही ट्रंप ने कहा कि हमें बहुत ही सावधान और जागरुक रहना होगा। हमें उन लोगों को देश में नहीं घुसने देना चाहिए जो अमेरिका से नफरत करते हैं।

गौरतलब है कि ट्रंप ने पहले भी मुस्लिमों के खिलाफ बयान दिया था। उन्होंने दिसंबर में कहा था कि अमेरिका में मुस्लिमों की एंट्री पर कुछ वक्त के लिए रोक लगा देना चाहिए।

Donald Trump,Donald Trump Controversy,Donald Trump Islam,Islam,Trump Islam Hatred,US Elections 2016,Us Presidential Election


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें