melania-trump-02-1470134378

अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की बीवी मेलानिया ट्रंप को दो मीडिया संस्थानों ने सेक्स वर्कर बताया था. डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मलानिया ट्रंप ने इस पर नाराजगी जताते हुए एक ब्रिटिश अखबार और अमेरिकी ब्लॉगर पर 150 मिलियन डॉलर (करीब 1020 करोड़ रुपये) का मानहानि दावा किया है.

ब्रिटिश अखबार द डेली मेल ने एक रिपोर्ट में शक जताया था कि हो सकता है श्रीमती ट्रंप ने न्यूयार्क में पार्ट टाइम सेक्स वर्कर के तौर पर काम किया हो, और डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया की मुुलाकात अबतक उनके जरिये बताये गए समय से पहले हुई हो.

और पढ़े -   कुवैती सांसद ने सऊदी अरब का नाम बदलकर 'हरमैन शरीफैन' रखने की मांग

मेलानिया के वकील चाल्र्स हार्डर ने कहा, ये दावे पूरी तरह से झूठे हैं. हार्डर ने एक बयान में कहा, ‘मिसेज ट्रंप के बारे में जो बयान दिए गए हैं वे सौ फीसद झूठे हैं और उनके व्यक्तिगत सम्मान को बुरी तरह नुकसान पहुंचाने वाले हैं. मलानिया ट्रंप के वकील ने आगे कहा कि ये बातें बिना किसी सबूत के आधार पर कही गई है। इस मामले में कोई भी सच्चाई नहीं है.

और पढ़े -   अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा - करुणा, कृपा और सद्भावना का है दिन

दूसरी ओर विवाद बढ़ने पर दोनों मीडिया संस्थानों ने माफी मांगते हुए मलानिया ट्रंप के खिलाफ लिखे गए अपने आर्टिकल को वापस ले लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE