नई दिल्ली | खुद को सबसे अलग दिखाने की चाह एक इंसान से क्या क्या करा सकती है इसकी बानगी अमेरिका के लॉस एंजेलस में देखने को मिली. यहाँ एक शख्स के ऊपर एलियन जैसा दिखने का ऐसा भूत सवार है की वो अपना प्राइवेट पार्ट का तक हटवाना चाहता है. यह काम वो केवल जेंडरलेस दिखने के लिए कर रहा है. हालाँकि वो अपने चेहरे की भी कई सर्जरी करवा चूका है जिसकी वजह से उसका चेहरा काफी कुछ एलियन जैसा दिखने लगा है.

और पढ़े -   कैलाश सत्यार्थी ने की रोहिंग्या जनसंहार पर सू ची की चुप्पी को बताया "अस्वीकार्य"

अमेरिका के लॉस एंजेलस में रहने वाले विन्नी ओह्ह , पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट है. उनका सपना है की वो दुनिया में सबसे अलग इंसान के तौर पर जाने जाए. इसलिए विन्नी ने दुनिया का पहला एलियन बनने की ठान ली. यही नही उन्होंने इस सपने को पूरा करने के लिए अपना प्राइवेट पार्ट भी हटाने का निर्णय लिया है. इसके लिए वो जल्द ही सर्जरी कराने वाले है.

और पढ़े -   रोहिंग्याओं पर अत्याचार के विरोध में ब्रिटेन संघ ने सू से छिना पुरस्कार

विन्नी ,जेंडरलेस एलियन दिखने के लिए ऐसा कदम उठा रहे है. इससे पहले उन्होंने अपने चेहरे को एलियन जैसा बनाने के लिए सर्जरी करवाई है. अपना सपना पूरा करने के लिए विन्नी अभी तक 38 लाख रूपए सर्जरी में लगा चुके है. उनकी इतनी बार सर्जरी हो चुकी है की डॉक्टर्स ने भी और सर्जरी करने से मना कर दिया है. हालाँकि विन्नी अभी भी अपनी जिद्द पर अड़े हुए है.

डॉक्टर्स विन्नी को चेतावनी दे चुके है की अगर उन्होंने और सर्जरी करवाई तो उनकी जान को भी खतरा हो सकता है. 22 वर्षीय विन्नी की अभी तक 110 सर्जरी हो चुकी है. वो मानते है की वह न महिला है और न पुरुष. उन्होंने बताया की वो 17 साल की उम्र से ही जेंडरलेस बनना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया लेकिन उस समय यह संभव नही हो पाया. मैं जैसा अन्दर से हूँ वैसा ही बाहर से भी दिखना चाहता हूँ.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों की मदद के लिए आगे आया सऊदी, शाह सलमान ने दी 15 मिलियन डॉलर की मदद

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE