ishki
अनवर इश्की के नेतृत्व में सऊदी शिष्टमंडल इस्राइली विदेश मंत्रालय के महानिदेशक जनरल डोरे गोल्ड से मुलाकात करते हुए

सऊदी अरब और इस्राईल के बढ़ते संबंधों की इस्लामिक जगत में घोर निंदा हो रही हैं. फिलिस्तीनियों ने भी सऊदी अरब और इस्राईल के आपसी रिश्तों को लेकर कड़ी आलोचना की हैं.

फिलिस्तीन मुक्ति मोर्चा के सदस्य काएद अलग़ोल ने कहा कि जायोनी अधिकारियों के साथ सऊदी प्रतिनिधिमंडल की भेंट का संदेश क्षेत्र के लिए नकारात्मक होगा. उन्होंने सऊदी अरब के सेवानिवृत्त जनरल अनवर इश्की और इस्राईली विदेशमंत्रालय के महानिदेशक दोर गोल्ड और कुछ दूसरे जायोनी अधिकारियों के साथ हुई मुलाक़ात की और इशारा करते हुए कहा कि तेलअवीव कदापि अरबी, फिलिस्तीनी हितों के प्रति सकारात्मक नहीं हैं.

और पढ़े -   कठिन परिस्थितियों में भी नहीं छोड़ा फिलिस्तीन का साथ, मुसलमानों में फैलाए जा रहे मतभेद: सीरिया

फिलिस्तीन के जेहादे इस्लामी आंदोलन के एक वरिष्ठ सदस्य खालिद अलबतश ने सऊदी प्रतिनिधिमंडल की अवैध अधिकृत फिलिस्तीन की यात्रा को फ़िलिस्तीनी उम्मीदों के खिलाफ बताते हुए कहा कि यह यात्रा क़ुद्स के यहूदीकरण और जायोनी कालोनियों के निर्माण पर पर्दा डालने के लिए की गयी है.

गौरतलब रहें कि सऊदी अरब की खुफिया एजेन्सी के पूर्व प्रमुख अनवर इश्की के नेतृत्व में एक सऊदी शिष्टमंडल ने इस्राईल का दौरा कर इस्राइली विदेश मंत्रालय के महानिदेशक जनरल डोरे गोल्ड से मुलाक़ात की.

और पढ़े -   सऊदी बादशाह ने मुहम्मद बिन सलमान को दिया क्राउन प्रिंस का ओहदा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE