ओबामा के समर्थन के बाद हिलेरी का हौसला बुलंद

अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए पहली महिला उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को राष्ट्रपति बराक ओबामा का समर्थन मिलने से उनका हौसला और बुलंद हो गया है। ताजा ओपिनियन पोल में पहले ही हिलेरी को उनके रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप से आगे दिखाया गया है। ओबामा ने व्हाइट हाउस में क्लिंटन के प्रतिद्वंद्वी बर्नी सैंडर्स से मुलाकात करने के बाद पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के पक्ष में समर्थन की घोषणा की है।

74 वर्षीय सैंडर्स ने संवाददाताओं को बताया कि वह ट्रंप को हराने के लिए 68 वर्षीय क्लिंटन के साथ मिलकर काम करेंगे। कई लोगों का विचार है कि राष्ट्रपति पद की दौड़ से अगले सप्ताह बाहर होने का सैंडर्स का यह एक संकेत है। उप राष्ट्रपति जोए बाइडेन ने कहा, ”यह बात ध्यान में रखें कि यदि इस साल मतदान की अनुमति नहीं दी गई तो इस संभावित संशय के लिए हमारे पास एक पूरा समय है। जो कोई भी यह सोचता है कि अगला राष्ट्रपति कौन होगा. तो मेरे विचार से यह क्लिंटन होंगी।’’
ओबामा की तरह ही बाइडेन का यह बयान उनकी सैंडर्स से मुलाकात के बाद आया। डैमोक्रेटिक सीनेटर एलिजाबेथ वारेन ने भी क्लिंटन के नाम का समर्थन किया। फाक्स न्यूज ने कहा कि क्लिंटन की ट्रंप पर तीन अंक की बढ़त है।
और पढ़े -   विश्व की सबसे वजनी महिला इमान अहमद का अबू धाबी में हुआ निधन

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE