images (1)धर्म और जिहाद के नाम पर दहशतगर्दी को पूरी दुनिया में आम करने वाले  संगठन आईएस ने अब यौन गुलामो की बिक्री का धंधा शुरू कर दिया है.

इस बात का खुलासा तब हुआ जब IS के एक आतंकी द्वारा दो लड़कियों का फोटो फेसबुक पर अपलोड कियागया जिसमें लिखा था कि यह बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इन दोनो में से एक लड़की तकरीबन 18 साल की होगी, फोटो के ज़रिये ये साफ़ ज़ाहिर हो रहा है की लड़की मुस्कुराने की ज़बरदस्ती कोशिश कर रही है. और इस फोटो में सिर्फ एक ही कैप्शन है की यह बिक्री के लिए उपलब्ध है.

और पढ़े -   ट्रम्प की सऊदी अरब की यात्रा का मकसद मध्य पूर्व के लिए नाटो की तरह एक संगठन बनाना

एक अमेरिकी अखबार वाशिंगटन पोस्ट  के अनुसार, खुद को अबु असद अल्मनि कहने वाला इस्लामिक स्टेट का आतंकी एक पोस्ट करता हैं, कहता है गुलाम खरीदने के बारे में सोच रहे लोग, यह गुलाम बिक्री के लिए है इसकी कीमत 8000 अमेरिकी डॉलर है.
हालाँकि कुछ वक़्त बाद फेसबुक इन फोटोग्राफ्स को हटा देता हैं, जबकि अमेरिकी रिपोर्ट के आने बाद भी यह खुलासा नहीं हो पाया है की यह काम वो खुद कर रहा है की उससे करवाया जा रहा है.

और पढ़े -   फ़िलिस्तीनियों को सऊदी का समर्थन केवल वित्तीय नहीं बल्कि राजनीतिक भी: अल-कुद्स कांफ्रेंस

आतंकवाद जानकार और मानवाधिकार का कहना है की, सच्चाई यह है की इस वक़्त IS इराक और सीरिया के प्रभाव के कारण नकदी, खाघ सामग्री और दवाइयों के सकंट से जूझ रहा है जिसका खामियाजा IS के दुअरा कैद की गयी महिला ग़ुलामो को भुगतना पड़ रहा है.और सेक्स के लिए उनको ख़रीदा और बेचा जा रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE