ज़ायोनी शासन के अधिकारियों ने अतिग्रहित फ़िलिस्तीन के अलख़लील नगर मेें स्थित ईश्वरीय पैग़म्बर हज़रत इब्राहीम के जन्म स्थल में मुसलमानों के प्रवेश पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया है।

Pars Today अनुसार फ़सह नामक यहूदियों के पर्व के बहाने से इस्राईली अधिकारियों ने घोषणा की है कि सोमवार और मंगलवार को हरमे इब्राहीमी में फ़िलिस्तीनी मुसलमानों का प्रवेश वर्जित रहेगा। ज़ायोनियों ने इसी प्रकार अलख़लील नगर में कई सड़कों को भी दो दिन के लिए बंद कर दिया है और घोषणा कर दी है कि फ़िलिस्तीनियों को सोमवार और मंगलवार को इन सड़कों पर आवाजाही की अनुमति नहीं होगी लेकिन यहूदी काॅलोनियों में रहने वाले इन सड़कों पर स्वतंत्रता के साथ आ-जा सकते हैं।

ज्ञात रहे कि ज़ायोनी सैनिक हमेशा, यहूदियों की छुट्टी के अवसर पर अलख़लील नगर में हज़रत इब्राहीम अलैहिस्सलाम के जन्म स्थल को मुसलमानों के लिए बंद कर देते हैं। ज़ायोनी शासन इसी प्रकार इस बहाने से कि अज़ान की आवाज़ यहूदियों के लिए कष्टदायक है, कई बार हरमे इब्राहीमी से अज़ान के प्रसारण पर रोक लगा चुका है। इस्राईल का प्रयास है कि संसद में एक एेसा प्रस्ताव पारित हो जाए जिसके अंतर्गत फ़िलिस्तीनियों के पवित्र स्थलों से अज़ान के प्रसारण को रोक दिया जाए।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Related Posts

loading...
Facebook Comment
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें