लन्दन | कभी कभी लाइव रिपोर्टिंग के समय पत्रकारों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ता है की उनको यह नही पता होता की वो अब क्या करे? स्थिति को सँभालते समय उनसे कुछ गलतिया भी हो जाती है जिसके बाद उनको आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है. एक ऐसा ही वाकया बीबीसी के एक पत्रकार के साथ हुआ है. लाइव रिपोर्टिंग के समय इनसे एक महिला के स्तन पर हाथ लग गया जिसके बाद इनको काफी आलोचनाओ का सामना करना पड़ा.

और पढ़े -   क़तर अमीर और तुर्की राष्ट्रपति की अंकारा में हुई मुलाक़ात

दरअसल बीबीसी के पत्रकार बेन ब्राउन एक सड़क पर खड़े होकर एक इंटरव्यू कर रहे थे. ब्राउन बीबीसी के सहायक राजनितिक संपादक नॉर्मन स्मिथ का इंटरव्यू ले रहे था. इस दौरान सभी ठीक चल रहा था की तभी एक महिला कैमरे के सामने आ गयी. क्योकि यह कार्यक्रम लाइव चल रहा था तो ब्राउन की जिम्मेदारी बनती थी की वो महिला को कैमरे के सामने से हटाये.

इसलिए ब्राउन ने अपने हाथ से महिला को कैमरे से हटाने का प्रयास किया. इस दौरान उनका हाथ महिला के स्तन पर जा लगा. ब्राउन की इस हरकत से महिला नाराज हो गयी और उसने ब्राउन को एक थप्पड़ जड़ दिया. हालाँकि महिला ने यह थप्पड़ ब्राउन के कंधे पर मारा लेकिन इसकी गूंज उनको हर जगह सुनाई दी. सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल होने लगा.

और पढ़े -   अलकायदा ने किया मदद का ऐलान, रोहिंग्या बोले नहीं चाहिए आतंकियों से कोई मदद

इस विडियो में साफ़ दिख रहा है की महिला इंटरव्यू की तारीफ करते हुए कैमरे के सामने आ गयी. इसलिए ब्राउन को मजबूरन महिला को वहां से हटाना पड़ा. खुद ब्राउन ने भी इस बारे में सफाई देते हुए ट्वीट किया,’ दुःख है कि प्रसारण में व्यवधान पैदा हुआ. मैंने स्थिति ठीक करने की कोशिश की थी, लेकिन हम लाइव कार्यक्रम में थे. जो हुआ, अनजाने में हुआ.’ ब्राउन की सफाई के बाद भी कुछ लोग उनके विरोध में है तो कुछ समर्थन भी कर रहे है.

और पढ़े -   व्हाट्सअप पर इस्लाम के लिए अपमानजनक सन्देश भेजने वाले को मिला मृत्युदंड

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE