लन्दन | यूरोपियन देशो में मुस्लिमो के प्रति बढ़ रही नफरत का एक नमूना लन्दन में देखने को मिला. यहाँ एक मुस्लिम शख्स को केवल इसलिए हथकड़ी पहना दी गयी क्योकि उसने एक से ज्यादा कपडे पहने हुए थे. इस दौरान मुस्लिम युवक की तलाशी ली गयी लेकिन कुछ भी संदिग्ध बरामद नही होने के बाद उसको छोड़ दिया गया. इस घटना की एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाये सामने आई है.

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार इस शुक्रवार को एक मुस्लिम युवक जुमे की नमाज पढने के लिए मस्जिद जा रहा था. उस दौरान उसके साथ एक लड़की भी चल रही थी. थोड़ी दूर जाते ही लड़की ने युवक को रोक लिया और पुलिस को फ़ोन कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हथकड़ी लगाकर उसकी गहन तलाशी ली.

लेकिन जब पुलिस को कुछ भी संदिग्ध बरामद नही हुआ तो उन्होंने युवक का नाम, पता और जन्मतिथि की जानकारी लेकर छोड़ दिया. बताया जा रहा है की जिस लड़की ने युवक को रोका था वो पुलिस की अंडरकवर एजेंट थी. उसने युवक को रोककर पूछा था की तुमने गर्म मौसम में भी इतने कपडे क्यों पहने हुए है? हालाँकि युवक का कहना है की उसने केवल दो ही कपडे पहने हुए थे.

युवक का यह भी आरोप है की पुलिस ने उस पर अवैध हथियार रखने का भी आरोप लगाया. इसी आरोप में मेरी तलाशी ली गयी. लेकिन तलाशी के बाद उन्हें कुछ भी बरामद नही हुआ. उधर इस पूरी वारदात की एक विडियो फेसबुक अकाउंट doam पर अपलोड की गयी है. जिसको अभी तक 77 लाख लोग देख चुके है. कई यूजर का मानना है की केवल मुस्लिम धर्म का होने की वजह से युवक के साथ ऐसा बरताव किया गया.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE