sheikh_hasina_640x360_focusbangla

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में शुक्रवार की रात को उच्च सुरक्षा वाले राजनयिक क्षेत्र में एक रेस्तरां में हुए आतंकी हमले पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री शेख हसीना ने देश से आंतकवाद को जड़ से खत्म करने की प्रतिबद्धता जताई हैं. उन्होंने कहा कि हमला करने वाले धर्म के दुश्मन हैं.  ऐसे लोगों का धर्म सिर्फ हिंसा है.

उन्होंने कहा कि एक सच्चा मुसलमान कभी मासूम लोगों की जान नहीं ले सकता. आतंकवादियों की मुस्लिम पहचान को लेकर सवाल करते हुए हसीना ने कहा, ‘उन्होंने रमजान की तरावीह का असली पैगाम ही नही समझा. जिस तरह से लोगो को मारा गया वो बर्दाश्त के काबिल नहीं.

हसीना ने बंधकों को मुक्त कराने में सफल रही देश की फर्स्ट पैरा बटालियन, नौसेना और वायुसेना के जवानों की भी प्रशंसा करते हुए कहा “मैं सुरक्षा बलों को आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए उनके सफल अभियान के लिए बधाई देती हूं. और मैं अल्लाह का शुक्र अदा करती हूं कि हम आतंकवादियों को खत्म करने और बंधको को बचाने में कायमयाब रहे.

गौरतलब है कि 7 बंदूकधारियों ने एक बेकरी में करीब 40 लोगों को बंधक बना लिया था. 12 घंटों तक चले सेना के अभियान में 6 आतंकी मारे गए जबकि एक को जिंदा पकड़ लिया गया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें