नई दिल्ली | लन्दन में चल रहे महिला क्रिकेट विश्व कप में शर्मनाक प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तान टीम की सभी खिलाडी शनिवार को स्वदेश लौट आई. लेकिन एअरपोर्ट पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) की एक शर्मनाक हरकत देखने को मिली. यहाँ एक खिलाडी को घर पहुँचाने के लिए पीसीबी ने कोई इंतजाम नही किया था. जिसकी वजह से महिला खिलाडी को बाइक पर अपने घर जाना पड़ा.

पीसीबी की इस हरकत की चारो और कड़ी आलोचना हो रही है. दरअसल शनिवार को जब सभी महिला क्रिकेट खिलाडी एअरपोर्ट पर उतरी तो लगभग सभी खिलाडियों के लिए पीसीबी ने घर पहुँचने की व्यवस्था की थी. लेकिन एक 19 वर्षीय खिलाडी नशरा संधू के लिए कोई वाहन नही किया गया था. एअरपोर्ट पर उस समय नशरा के परिवार वाले मौजूद थे इसलिए वो उनके साथ अपने घर की तरफ निकल गयी.

और पढ़े -   रोहिंग्या समूह ने कहा – म्यांमार मुस्लिमों के नरसंहार में लगा हुआ

नशरा के पापा उसको बाइक पर बैठकर घर ले गए. जिस समय नशरा , बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रही थी, तभी स्थानीय न्यूज़ चैनल सामा टीवी ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. फ़िलहाल पाकिस्तान में पीसीबी की इस हरकत की काफी आलोचना हो रही है. बताया जा रहा है की विश्व कप में ख़राब प्रदर्शन की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड महिला खिलाडियों से नाराज है.

और पढ़े -   सऊदी प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने कहा - यमन युद्ध से अब निकलना चाहते है बाहर

दरअसल पीसीबी सभी खिलाडियों के अस्थायी आवास और यात्रा की व्यवस्था करता है. सूत्रों के अनुसार बोर्ड ने बाकी खिलाडियों के लिए व्यवस्था की थी सिवाय नशरा को छोड़कर. माना जा रहा है की नशरा के विश्व कप में ख़राब प्रदर्शन के बाद पीसीबी ने यह कदम उठाया. हालाँकि नशरा ने भारत के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए थे. बताते चले की पाकिस्तान महिला टीम पूरी सीरीज में एक भी मैच नही जीत पाई.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE