नई दिल्ली | चैंपियंस ट्राफी जीतने के बाद पुरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है. वहां की मीडिया में पाकिस्तान टीम के खिलाडियों की तारीफों के पुल बांधे जा रहे है. हालाँकि इसमें कुछ भी गलत नही है. भारत के जीतने पर कुछ ऐसा ही मंजर यहाँ भी देखने को मिलता. लेकिन मीडिया अगर अपनी सीमाए लाँघने लगे तो इसकी आलोचना करना बिलकुल जायज है.

दरअसल पाकिस्तानी मीडिया जहाँ भारतीय टीम के खिलाडियों की खिल्ली उड़ा रही है वही भारतीय राजनेताओ के खिलाफ भी जहर उगला जा रहा है. खासकर अपनी कडवे और बिगड़े बोल की वजह से सुर्खियों में रहने वाले पत्रकार आमिर लियाकत ने इस बार सारी मर्यादाओ को लांघते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

और पढ़े -   स्पेन की अदालत ने इजरायल प्रधानमंत्री के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी का आदेश

बोल न्यूज़ चैनल के एंकर आमिर लियाकत ने रविवार को अपने कार्यक्रम में पहले पाकिस्तान टीम के खिलाडियों की जमकर तारीफ की. खासकर फखर जमान, हसन अली, मोहम्मद आमिर , सरफराज और जुनैद की तारीफों के खूब पुल बांधे गए. इसके बाद उन्होंने न केवल भारतीय टीम की खिल्ली उडाई बल्कि भारतीय जनता को भी भला बुरा कहा. इस दौरान लियाकत ने सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग पर भी निशाना साधा.

और पढ़े -   कत्तरी हाजियों का पहला जत्था पहुंचा सऊदी अरब

आमिर लियाकत यही नही रुके, पाकिस्तान की जीत से उत्साहित उन्होंने नरेन्द्र मोदी को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, ‘मैं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कहना चाहता हूं कि तुमने जो पाकिस्तान का पानी रोक रखा है उसी में जाकर डूब मरो. चुल्लू भर पानी तो नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के रोके हुए पानी में डूब जाओ. इसके बाद लियाकत ने यह भी कहा की आज कश्मीर के घर घर में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे है.

और पढ़े -   स्पेन: बार्सिलोना में आतंकी हमला, कार से कुचलकर 13 लोगों की मौत

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE