hotel

चीन के गुआंगझोउ शहर में पुलिस ने हॉस्टल संचालकों को पाकिस्तान समेत पांच देशों के मेेहमानों को अगले महीने तक सेवाएं नहीं देने का आदेश जारी किया हैं. हालांकि चीन के विदेश मंत्रालय ने इस सूचना का खंडन करते हुए कहा है कि उसे होटलों की इस नीति की जानकारी नहीं है.

हांगकांग के साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट अखबार की आज की खबर के अनुसार शहर के कई हिस्सों में हॉस्टलों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्थानीय पुलिस ने उनसे इस सप्ताह से अफगानिस्तान, तुर्की, इराक, सीरिया और पाकिस्तान के लोगों को सेवाएं नहीं देने को कहा है.

और पढ़े -   फिलिस्तीन: इस्लामिक अदालत ने रमजान में तलाक पर लगाया प्रतिबंध

गुआंगझोउ पुलिस ने ये फैसला 1वें पान-पर्ल रिवर डेल्टा रीजनल कॉपरेशन एंड डवलपमेंट फोरम के कारण लिया हैं. फोरम का आयोजन गुआंगझोउ में कल से शुरू हो चूका हैं. इसके अलावा पांच सितंबर को हांगझोउ शहर में जी20 देशों के नेताओं की बैठक होने वाली हैं.

चीनी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लू कांग ने कहा कि हमने चीन में इस तरह की नीति को अपनाए जाने के बारे में कभी नहीं सुना. उन्होंने आज कहा, ‘‘चीन के लिए हमारी नीति लोगों को चीन और अन्य देशों के बीच आदान-प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करने की है.

और पढ़े -   एर्दोगान ने दी रूहानी को दोबारा राष्ट्रपति बनने पर दी मुबारकबाद, रूहानी बोले - ईरान व तुर्की का क्षेत्रीय सहयोग अहम

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE