donald trump and sadik khan coldwar

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को निशाने पर लेते हुए लंदन के मेयर सादिक खान ने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प आईएसआईएस की जुबान बोल रहे है. उन्होंने कहा कि आईएसआईएस का कहना है कि इस्लाम और पश्चिम एक साथ नहीं चल सकते हैं, पश्चिम मुसलमानों से नफरत करता है. वहीँ बात ट्रम्प भी कह रहे है.

खान ने कहा कि ट्रम्प का भी वहीँ कहना है कि इस्लाम और पश्चिम एक साथ नहीं चल सकते, और मुसलमान अमेरिका में नहीं आ सकते. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है यह बकवास है. बेशक हम एक दूसरे के साथ रह सकते हैं.

और पढ़े -   अलकायदा ने किया मदद का ऐलान, रोहिंग्या बोले नहीं चाहिए आतंकियों से कोई मदद

उन्होंने ट्रम्प की आलोचना करते हुए कहा कि ट्रम्प ऐसा कह और कर आईएस के लिए उनका काम आसान कर रहे हैं. लंदन अटैक को लेकर उन्होंने कहा कि ‘लंदन ब्रिज हमला हो या फिन्सबरी पार्क मस्जिद पर हमला ये दोनों आतंकवादी घटनायें थी. तो ऐसे गंभीर अपराधों की कोई वजह तलाश नहीं करनी चाहिए.

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने युवाओं को सही इस्लाम सिखाएं और यह भी कि आपके धर्म के आधार पर कोई आपसे नफरत न करे. उन्होंने कहा, अगर कोई नौजवानों से यह कहे कि पश्चिम आप से नफरत करता है, गैर मुस्लिम आप से नफरत करते हैं और आप जिंदगी और आखरत में सफल होंगे अगर आप आतंकवाद की ओर आएं, तो यह सब बकवास है, यह इस्लाम नहीं है.

और पढ़े -   40 फीसदी रोहिंग्या मुसलमान म्यांमार छोड़ कर गए बांग्लादेश पलायन: संयुक्त राष्ट्र

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE