parv

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को भारत के अल्पसंख्यकों का दुश्मन बताते हुए कहा कि भारतीय प्रधामंत्री अपने ही देश में अल्पसंख्यकों के दुश्मन बन गए हैं.

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (APML) के चेयरमैन जनरल परवेज मुशर्रफ ने शनिवार को र्टी के छठे स्थापना दिवस के मौके पर  संबोधन के दौरान कहा कि इंडिया केवल धमकी देने का खेल ही ठीक से खेल सकता है लेकिन पाकिस्तानी आर्मी ठोस जवाब देगी और यह ज्यादा प्रैक्टिकल तेवर में होगा. मुशर्रफ ने कहा, ‘इंडिया को सोचना चाहिए कि पाकिस्तान भूटान नहीं है.

और पढ़े -   25 साल बाद फिर से कुवैत में अपनी सेवाएं देंगे फिलिस्तीनी शिक्षक

इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के लोग सेना को प्यार करते हैं और उससे बहुत उम्मीदें रखते हैं. इसलिए मुझे इस बात पर गर्व है कि सेना ने मुझे समर्थन दिया है क्योंकि मैं 40 साल तक उसके साथ रहा हूं. मैंने उनके साथ युद्ध लड़े. मैंने दो युद्ध लड़े और मैं कई कार्रवाइयों में उनके साथ रहा. इसलिये मुझे पता है कि उन लोगों ने ही मुझे चुना है.

और पढ़े -   तुर्की ने कुर्दिस्तान में जनमत संग्रह का किया विरोध, कहा - जनमत संग्रह का विचार ही ग़लत

उन्होंने कहा, ‘इसलिए हमें पाकिस्तान जो कहता है, उसके हिसाब से राजनीतिक संरचना को ढालना होगा, नियंत्रण एवं संतुलन लागू करना होगा ताकि कुशासन नहीं हो सके और सेना को राजनीति में न आना पड़े,


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE