लंदन, लंदन में मैथ्यू बॉयल नामक एक शख्स ने ब्रसल्ज हमलों को लेकर एक नकाबपोश महिला से जवाब मांगा और इसे ट्विटर पर शेयर किया। ट्विटर पर इस शख्स की खूब खिंचाई हुई और बाद में इसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

Screenshot_6

बॉयल साउथ लंदन की टैलंट और पीआर एजेंसी में पार्टनर हैं। उन्होंने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया, ‘मैंने कल क्रॉयडॉन में एक मुस्लिम महिला को रोका। मैंने उससे ब्रसल्ज का जवाब देने को कहा। उसने मिमियाते हुए जवाब दिया कि इससे उसका कुछ लेना-देना नहीं है।’

और पढ़े -   फिलिस्तीन का साथ देने पर सऊदी और उसके घटक देश दे रहे क़तर को सज़ा

बॉयल के ट्वीट का मतलब ब्रसल्ज में हुए सिलसिलेवार धमाकों से था। एयरपोर्ट और मेट्रो स्टेशन जैसे अहम स्थानों पर हुए धमाकों में कम से कम 34 लोग मारे गए थे और करीब 200 घायल हुए थे।

Screenshot_7

लंदन के अखबार द टेलिग्राफ के मुताबिक बॉयल का ट्वीट वायरल हो गया। उन्होंने इससे बातचीत में कहा, ‘मुझे पता नहीं था कि यह ट्वीट ‘हैंडग्रेनेड’ साबित होगा। मेरे ट्वीट का गलत मतलब समझा गया। मैं उस महिला से भिड़ा नहीं। मैंने बस कहा, ‘एक्सक्यूज मी, क्या मैं ब्रसल्ज में हुई घटना पर आपके विचार जान सकता हूं?’ बॉयल ने कहा, ‘वह गोरी थी और अंग्रेज भी, उसने हिजाब पहना था। उसने मुझे बताया कि उसका इस घटना से कुछ लेना-देना नहीं है। मैंने उससे जवाब देने के लिए शुक्रिया कहा। उसके बेटे ने मुझे गुडबाय भी कहा।’ (worldnewshindi)

और पढ़े -   तुर्की फिलिस्तीन को देगा 10 मिलियन डॉलर की मदद, ताकि ईद पर खुशियों से महरूम न रहे कोई

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE