मास्को | दुनिया में हर रोज न जाने की कितनी मौते केवल कार दुर्घटनाओं की वजह से होती है. कभी ड्राईवर को झपकी आने तो कभी गलत ओवरटेक करने की वजह से ये हादसे होते है. लेकिन जैसा कार हादसा रूस में हुआ, ऐसा शायद ही पहले किसी ने सुना होगा. यहाँ एक जोड़े की सिर्फ इसलिए मौत हो गयी क्योकि ये दोनों कार की पिछले सीट पर सम्बन्ध बना रहे थे.

सुनकर शायद आश्चर्य होगा की आखिर सम्बन्ध बनाने की वजह से कैसे किसी की मौत हो सकती है? लेकिन यह सच है. पुलिस के अनुसार यह जोड़ा गाडी की पिछली सीट पर सेक्स कर रहा था जिसकी वजह से गाडी झील में जा गिरी और दोनों की डूबने की वजह से मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस ने दोनों की लाश को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

और पढ़े -   यमन युद्ध में मरने वाले 50 प्रतिशत बच्चे सऊदी हमलों में मरे: सयुंक्त राष्ट्र

मिली जानकारी के अनुसार मास्को में एक झील के नजदीक खडी कार के अचानक से झील में गिर जाने की वजह से दो लोगो की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को झील से निकाला तो उन्हें अन्दर से एक लड़का और एक लड़की की लाश मिली. पुलिस का कहना है की दोनों की लाश गाड़ी की पिछली सीट से बरामद हुई इसलिए शक है की दोनों यहाँ पर सेक्स कर रहे थे.

और पढ़े -   अमेरिकी कांग्रेस: भारत और चीन में होगा युद्ध, अमेरिका के भारत से मजबूत होंगे सामरिक संबंध

पुलिस के अनुसार दोनों ने अपनी गाड़ी को झील के नजदीक पार्क किया और कार की पिछली सीट पर जाकर सम्बन्ध बनाने लगे. इस दौरान गाडी न्यूट्रल में थी इसलिए ज्यादा हलचल होने की वजह से यह खिसककर झील में जा गिरी. पिछले सीट पर होने की वजह से दोनों गाड़ी को नियंत्रित नही कर सके. झील में जाने के बाद भी दोनों कार का दरवाजा खोलने में असमर्थ रहे. रशियन इन्वेस्टिगेशन कमिटी के ऐंड्रे फेदातोव ने बताया की जब उन्होंने कार को बाहर निकला तब भी गाडी न्यूट्रल गियर में ही थी.

और पढ़े -   इराक आया मुस्लिम ब्रदरहुड के समर्थन में कतर का भी किया बचाव

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE