इस्लामाबाद – पॉप सिंगर से तबलीग जमात के मशहूर मेम्बर बने जुनैद जमशेद के साथ बेनजीर भुट्टो इंटरनेशनल एअरपोर्ट पर बदतमीज़ी की गयी, ये वाकया शनिवार की रात को हुआ और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो गया!

सूत्रों के मुताबिक कुछ लोगो ने पहले तो जुनैद जमशेद के खिलाफ नारेबाजी शुरू की और उन पर हजरत आएशा (रदी.) की तौहीन का आरोप लगाया तथा देखते ही देखते वो लोग जुनैद पर कूद पड़े तथा मारपीट शुरू कर दी.

“हम तुम्हे बहुत पहले से देख रहे है, मारो इसे मारो इसे, इसने माँ आयशा की शान में गुस्ताखी की है “! विडियो में एक आवाज़ को ये कहते हुए सुना जा सकता है अचानक हुए इस हादसे से घबराये जुनैद जमशेद ने पीछे हटने की कोशिश  तथा वह पीछे को चलने लगे तभी एक बार फिर उनको घेर कर लात घूंसे बरसाए गए!

और पढ़े -   सीरिया: दमिश्क़ एयरपोर्ट पर इजरायल का हमला, बरसाए एक के बाद एक कई रॉकेट

 सोशल मीडिया पर इस घटना की काफी चर्चा है! इसके बाद जुनैद ने अपने ट्विटर पर बताया कि वह इसके बाद से अफ़सोस में हैं कि क्यों उन्होंने अकेले सफ़र किया ! य्न्होने आगे कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए और पाकिस्तान को ऐसे लोगों को पहचानना होगा !

वहीँ दूसरी तरफ इस घटना से पहले, पाकिस्तान में जारी आतंकवादी घटनाओ पर खामोश रहने पर तारिक जमील और जुनैद जमशेद दोनों को कई विद्वानों ने आड़े हाथो लेते हुए सवाल किया था कि अल्पसंख्यको की हत्याओं या अन्य घटनाओ पर यह दोनों चेहरे आतंकवादियों की मज्ज़म्मत क्यों नहीं करते हैं ? कुछ लोगों ने दोनों पर आतंकवाद पर दोहरा रवय्या अपनाने का इलज़ाम भी लगाया है !

और पढ़े -   अंतर्राष्ट्रीय न्यायाधिकरण ने म्यांमार को 'रोहिंग्याओं के नरसंहार' का दोषी पाया

विवादों से नया नाता नहीं है जुनैद जमशेद का-

कहाँ कहाँ विवादित हुए जुनैद जमशेद

फैशन शो में पढ़ा कसीदा बुर्दा शरीफ़ – फैशन शो, फ़िल्में, टेलीविज़न को इस्लाम के खिलाफ कहने वाले तारिक जमील के समकक्ष जुनैद जमशेद ने एक फैशन शो में शिरकत की, हालाँकि ये पहली बार था जब धार्मिक व्यक्ति ने फैशन शो का उद्घाटन किया और उसके उद्घाटन में कसीदा-बुर्दा-शरीफ़ पढ़ा ! (देखे विडियो)

हजरत आयशा (रज़ी.) की शान में की गुस्ताखी – जिसे लेकर जुनैद सबसे अधिक विवादित हुए वो था इनका हजरत आयशा रज़ी.) को लेकर दिया गया ब्यान, की नबी की सोहबत में भी औरतें नही सुधर सकती, इस ब्यान की पकिस्तान में तमाम धार्मिक गुरुओं ने कड़ी आलोचना की थी यहाँ तक की जुनैद जमशेद के खास लोगो तक ने उनसे कन्नी काटनी शुरू कर दी थी! उनके खिलाफ ईशनिंदा कानून के तहत शिकायत दी गयी थी! मामला अभी अदालत में है! देखें विडियो

अभी ताज़ा मामला उनके द्वारा एक महिला के साथ सेल्फी लेने का है और इस तस्वीर की काफी निंदा हो रही है !

और पढ़े -   बौद्ध कट्टरपंथीयो के हमले में रोहिंग्याओं के लिए सहायता ले जा रहे 9 राहतकर्मियों की मौत

junaid-jamshed-beaten-up-pakistan-airport

साभार- VoiceHindi News 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE