roy

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प की जीत पर तंज कसते हुए जोर्डन की रॉयल जॉर्डन एयरलाइंस ने तंज कसते हुए ऑफर जारी किये है. इस ऑफर के जरिये ट्रम्प को अमेरिका में मुस्लिमों के प्रतिबन्ध को लेकर दिए गये बयान के जरिये निशाने पर लेते हुए कहा गया कि “Just in case he wins…Travel to the US while you’re still allowed to.” यानि “यूएस की यात्रा कर ले जब तक कि आप के पास यात्रा की इजाजत है!”

और पढ़े -   हसन रूहानी ने दर्ज की जीत, ईरान के दोबारा राष्ट्रपति चुने गए

एयरलाइंस ने ऑफर के जरिये दामों में कटौती करते हुए कोनॉमी क्लास और क्राउन क्लास के टिकट की कीमतों का चार्ट भी जारी किया हैं. जिसके अनुसार शिकागों के लिए इकॉनमी क्लास के लिए 650 जॉर्डनियन दीनार वहीँ क्राउन क्लास का रेट 2,800 जॉर्डनियन दीनार, इसी प्रकार डेट्रॉइट के लिए इकॉनमी क्लास के लिए 870 जॉर्डनियन दीनार वहीँ क्राउन क्लास का रेट 2900 जॉर्डनियन दीनार, इसके अलावा न्यूयॉर्क के लिए इकॉनमी क्लास के लिए 650 जॉर्डनियन दीनार वहीँ क्राउन क्लास का रेट 2,300 जॉर्डनियन दीनार निर्धारित की गई हैं.

और पढ़े -   कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने अंतराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले को मानने से किया इंकार

cwvuje8xeaemz1z

एयरलाइन्स ने ये ऑफर 17 नवंबर 2016 तक के लिए दिया हैं. इस ऑफर के तहत ख़रीदे गए टिकट्स पर 31 मार्च 2017 तक यात्रा की जा सकेगी.

गौरतलब रहे कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान अमेरिका में आने वाले मुस्लिमों पर बैन लगाने की बात कही थी. साथ ही उन्होंने अमेरिका में मस्जिदों पर भी नजर रखने की बात कही थी. जिसके कारण दुनिया भर में उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

और पढ़े -   भारतीय मूल की रिहाना बनी ब्रिटेन में पहली महिला पार्षद

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE