donald trump is fool says British MP

वाशिंगटन –  कैलिफ़ोर्निया की उस शूटिंग को लेकर जिसमे एक पाकिस्तानी कपल ने 14 लोगो को मार डाला था, डोनाल्ड ट्रम्प ने फिर मुस्लिम समुदाय को लेकर बैन की बात दोहराई है। ट्रम्प ने कहा की उस कपल को इस्लामिक ट्रेनिंग दी गयी थी।

अपने ताज़ा बयान में ट्रम्प ने कहा की ‘मुसलमान यूरोप को बर्बाद कर रहे हैं। मैं ऐसा अमेरिका में नहीं होने दूंगा। मुझे इसकी चिंता नहीं है कि ऐसा कहने से मेरा नुकसान होगा। मैं बिल्कुल सही कर रहा हूं। मैं कॉमन सेंस के मुताबिक बोल रहा हूं और सोच रहा हूं। मुझे पता है कि क्या गलत है और क्या सही।’

और पढ़े -   फ़िलिस्तीनियों को सऊदी का समर्थन केवल वित्तीय नहीं बल्कि राजनीतिक भी: अल-कुद्स कांफ्रेंस

वही इतने पर भी ना रुकते हुए ट्रम्प ने अमेरिका में मुस्लिम समुदाय के प्रवेश तथा अवैध प्रवासियों को देश से बाहर निकलने की बात को दोहराया, इन चुनावों में ट्रंप की प्रतिद्वंद्वी हिलरी क्लिंटन के प्रचार अभियान ने तत्काल ही ट्रंप की आलोचना करते हुए कहा कि पूर्व विदेश मंत्री हिलरी अमेरिका के राष्ट्रपति के रूप में उनकी इस विभाजनकारी और खतरनाक दिशा को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

और पढ़े -   अमेरिका ने दो ईरानी अधिकारियों पर लगाया प्रतिबंध, तो ईरान ने नौ अमेरिकी कंपनियों को किया बैन

हालाँकि की जो चिंता डोनाल्ड ट्रम्प ज़ाहिर कर रहे है उसके पीछे इस्लामिक ट्रेनिंग का हवाला दे रहे है, वहीँ ईराक और अफगानिस्तान में लाखों मुस्लिमों पर बम गिराने को लेकर अभी तक ट्रम्प का कोई बयान नही आया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE