266874a100000578-2983901-image-a-9_1425726242594

वाशिंगटन | दो दिन बाद अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है. इस चुनाव में अमेरिका की जनता को डोनाल्ड ट्रम्प या हिलेरी क्लिंटन में से अपना राष्ट्रपति चुनना होगा. लेकिन इसी बीच अमेरिका के लिए बुरी खबर आई है. खूंखार आतंकी संगठन ISIS ने अमेरिकी चुनाव में बड़े आतंकवादी हमले अंजाम देने की धमकी दी है. इसके अलावा ISIS ने अमेरिका में रह रहे सभी मुस्लिमो को नसीहत दी है की वो इन चुनावो से दूर रहे.

मोसुल में निर्णायक जंग झेल रहे ISIS , अपनी हरकतों से अभी भी बाज नही आ रहा है. ISIS ने अपने मीडिया सेंटर अल हयात से एक नोट जारी कर कहा की हम अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में लोगो का कत्लेआम करने जा रहे है. साईट इंटेलिजेंस ग्रुप के निदेशक रिट्ज कैज ने इस धमकी के बार में बताते हुए कहा की ISIS ने एक 7 पेज का नोट जारी कर अमेरिका में आतंकवादी हमले की धमकी दी है.

और पढ़े -   क़तर अमीर की बातचीत की पेशकश को सऊदी अरब ने ठुकराया

अमेरिकी अख़बार युएस टुडे ने रिट्ज के हवाले से खबर दी की ISIS ने अमेरिका में रह रहे सभी मुस्लिम लोगो से अपील की है की वो चुनाव के दिन घर से बाहर न निकले क्योकि उस दिन अमेरिका में कत्लेआम होगा. हम अमेरिकी और उनके बैलट बॉक्स को निशाना बनाने जा रहे है. ISIS ने अपने नोट में रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक पार्टी पर भी निशाना साधा.

और पढ़े -   क़तर संकट को हल करने के मकसद से एर्दोगान पहुंचे सऊदी अरब

ISIS ने अपनी धमकी में कहा की दोनों पार्टियों में कोई भी अंतर नही है . दोनों ही पार्टिया मुस्लिम और इस्लाम विरोधी है. इस नोट के हवाले से रिट्ज ने कहा की इससे साफ़ जाहिर होता है की ISIS हमारे देश में इलेक्शन प्रोसेस को रोकना चाहती है. इससे ISIS को खूब मीडिया अटेंशन मिलेगी. ISIS की धमकी के बाद पूरे अमेरिका में सुरक्षा अलर्ट जारी कर दिया गया है. FBI की और से जारी बयान में कहा गया की हम और काउंटर टेररिज्म फाॅर्स किसी भी संभावित हमले से निपटने के लिए तैयार है.

और पढ़े -   हज और उमरा के लिए कतर के नागरिकों पर नहीं कोई रोक: सऊदी हज मिनिस्ट्री

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE