10yr-640x415

इस्लाम धर्म दुनिया का इकलोता ऐसा धर्म हैं जिसके खिलाफ सबसे ज्यादा दुष्प्रचार किया गया लेकिन इसके उलट इस्लाम धर्म दुनिया का सबसे तेजी से बड़ने वाला धर्म हैं.

दुनिया भर में इस्लाम धर्म के अनुयायियों की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही हैं. ये जनसँख्या जन्मवृद्धि से न बढकर गैर मुस्लिमों के इस्लाम को अपनाने से बढ़ रही हैं. हाल ही में सऊदी अरब से ब्रिटिश राजनायिक और उनकी पत्नी के इस्लाम अपनाने की खबर आई थी कि अब एक हिन्दू शख्स द्वारा इस्लाम की शिक्षा से प्रेरित होकर इस्लाम धर्म अपनाने की खबर आई हैं.

और पढ़े -   क़तर पर बहरीन ने किए तेवर ढीले, कहा - कतरी भाई हमारे अपने, बस बदल ले अपनी नीतियाँ

ये कैदी रिश्वत लेने के इलज़ाम में गिरफ़्तार किया गया था. बुरे काम छोड़कर उसने इस्लाम को अपना लिया और फिर अन्य मुस्लिम कैदियों के साथ हज भी अदा किया. राजकुमार खालिद अल-फैसल, द्वारा जारी किए गए आदेश पर इस भारतीय कैदी को इस साल हज अदा करने की अनुमति दी गई थी.

मुसलमान हुए इस भारतीय शख्स ने कहा कि पहले उसे लगता था कि मुसलमान ग़ैर-मुसलमानों का क़त्ल कर देते हैं लेकिन ऐसा सोचना ग़लत था. उन्होंने बताया कि उनका पहले सोचना था कि मुसलमान हिन्दू धर्म की आलोचना करते रहते हैं लेकिन ये सोचना भी ग़लत ही हुआ क्यूंकि जो मैंने महसूस किया वो बिलकुल अलग था,हक़ीक़त ये है कि मुसलमान हिन्दू धर्म की कोई बेअदबी नहीं करते हैं.

और पढ़े -   फ़्रांसीसी राष्ट्रपति ने की मुस्लिमों की तारीफ़, कहा - आतंक के खिलाफ निभाई सराहनीय भूमिका

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE