पेइचिंग | चीन में अपने आप को जादूगर बताने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस कथित जादूगर पर आरोप है की इसने जादू दिखाने के बहाने महिलाओं के साथ छेड़खानी की. यही नही इस शख्स ने इस पुरे वाकये की एक विडियो यूट्यूब पर भी अपलोड की है. विडियो देखने के बाद कुछ लोगो ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की जिसके बाद इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार 26 साल के जू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कुछ विडियो डाले थे. इन सभी विडियो में जू ने खुद को जादूगर बताते हुए कुछ करतब दिखाने का दावा किया. इनमे से एक विडियो में जू महिलाओ के स्तनों को छूता दिखाई दे रहा है. जादू दिखाने के बहाने वो महिलाओ के स्तनों को छूता है और उनसे उस दौरान स्थिर खड़े रहने के लिए कहता है.

और पढ़े -   रोहिंग्या हिंसा पर दलाई लामा ने सु को लिखा पत्र, दिया, बुद्ध का हवाला देकर हिंसा रोकने की मांग की

यह पूरा वाकया चीन के सिचुआन प्रांत का है. यहाँ एक स्थानीय बाजार में जू करीब 7 महिलाओ के पास जाता है और उनसे जादू दिखाने के लिए कहता है. जू महिलाओ को बताता है की वो उनके ब्रेस्ट पर एक सिक्का रखेगा और बाद में यह सिक्का उनके ब्रा के अन्दर से निकलेगा. इस दौरान वो सभी महिलाओं को वो सिक्का दिखाते हुए कहता है की आप सिक्के को छूकर देख सकते है की यह असली है या नही.

और पढ़े -   व्हाट्सअप पर इस्लाम के लिए अपमानजनक सन्देश भेजने वाले को मिला मृत्युदंड

इस दौरान एक महिला जू से पूछती भी है की क्या तुम इस सिक्के को मेरे स्तन पर रखोगे? तभी जू कहता है की जब तक मैं तुम्हारे स्तनों को छूता हूँ तब तक तुम स्थिर रहकर खड़े रहना. इसके बाद जू इस सिक्के को महिलाओ के ब्रेस्ट पर रखता है और उनके ब्रेस्ट को दबाने की कोशिश करता है. यह देखकर वहां खडी महिलाये हैरान रह जाती है. बाद में जू के हाथ का सिक्का जमीन पर गिर जाता है और वो ऐसा दिखाने की कोशिश करता है की जादू फेल हो गया. बरहाल पुलिस ने जू और उसके कैमरामैन को हिरासत में ले लिया है.

और पढ़े -   जस्टिन टड्रो ने सू की से बात कर रोहिंग्या मुस्लिमों का खिलाफ हिंसा रोकने की मांग की

देखे विडियो


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE