5714940c51b67

इस्लामाबाद | पाकिस्तानी की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने पाकिस्तानी सेना पर आतंकियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. यही नही हिना रब्बानी ने पाकिस्तान को चेताया है की अगर हम आतंकवादियों पर कार्यवाही नही करेंगे तो हम दुनिया में अलग थलग पड़ जायेंगे. हिना रब्बानी ने पड़ोसियों से अच्छे संबंधो की भी वकालत की.

एक टीवी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए हिना रब्बानी ने कहा की पाकिस्तान में राजनितिक दल हमेशा से आतंकवादियों पर कार्यवाही करने के पक्ष में रहे है लेकिन सेना इनको संरक्षण देते आई है. पाकिस्तान को अब शब्दों की बजाय धरती पर काम करने की जरुरत है. जब तक पाकिस्तान आतंकवादियों पर कार्यवाही नही करेगा तब तक यह कोई नही मानेगा की हम आतंकवाद के खिलाफ है.

भारत के पाकिस्तान को अलग थलग करने की कोशिशो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की यह बहुत जरुरी है की हम अपने आंतरिक मामलो के साथ साथ अपने पड़ोसियों से भी अच्छे सम्बन्ध बनाये. दिक्कत यह है की भारत हमेशा से कहता आया है की पाकिस्तान आतंकवादियों को संरक्षण देता है. भारत इसका पूरी दुनिया में प्रचार कर रहा है. इन सबसे कुछ नही होता अगर हमारा दूसरा पडोसी यह कहता की हम आतंकवाद को पोषित नही करते.

हिना ने कहा की समस्या यह है हमारा दूसरा पडोसी भी यही कह रहा है की हम आतंकवादियों को संरक्षण दे रहे है. दोनों देश एक ही बात कह रहे है. हिना ने आगे कहा की विदेशो में हमारे राजदूत कमजोर नही है और न ही विदेश मंत्रालय नाकारा है लेकिन जो बात हमारे राजदूत विदेशो में बोलते है उनको अब धरातल पर उतारने का समय आ गया है. केवल शब्दों से कुछ नही होता हमें आतंकवादियों पर तुरंत कार्यवाही की जरुरत है. नहीं तो पाकिस्तान पर हमेशा दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगता रहेगा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें