सोमवार को लास एंजिलिस सहित अमेरीका के विभिन्न शहरों में ट्रम्प के विरोध में प्रदर्शन हुए. इस दौरान ट्रंप हटाओ’ के नारे लगे. कई स्थानों पर ट्रम्प समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़पें भी हुईं.

46 शहरों में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद अब लास एंजिलिस भी ‘ट्रंप हटाओ’ के नारों से गूंज उठा. दस हजार लोगों ने एकत्रित होकर ट्रंप का विरोध किया. प्रदर्शन में शामिल हुए लोगों का कहना था कि ट्रंप ने न केवल न्याय प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने का काम किया, बल्कि देश की संप्रभुता को लेकर भी समझौता किया. उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के दौरान रूस की मदद ली. ऐसे में ट्रंप की दोनों हरकतें महाभियोग के लिए पर्याप्त हैं.

और पढ़े -   रोहिंग्या संकट को लेकर म्यांमार में भेजी जा सकती है सेना, ईरान और पाक सैन्य प्रमुख में हुई बातचीत

एसोसिएटेड प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक़ अमेरिकी पुलिस ने घोषणा की है कि अमेरीका के फ़िलॉडेफ़िया शहर में डोनॉल्ड ट्रम्प के समर्थकों और उनके विरोधियों के बीच हुई झड़पों में कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस के अनुसार अब तक तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया.

वहीँ सीव्लॉानिया राज्य के फ़िलॉडेफ़िया शहर में ट्रम्प के समर्थकों ने प्रदर्शन के बाद एक होटल में घुसने की कोशिश की जिन्हें ट्रम्प विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रवेश से रोक दिया.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुसलमानों की सहायता के लिए ईरान ने तेज़ की कोशिश।

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE