aa-cover-ioj01f1jlrg18asb29hgh42f17-20161201075549-medi

वाशिंगटन | अमेरिका के होने वाले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की खुलकर तारीफ की है. यही नही डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान आने की भी इच्छा जाहिर की. डोनाल्ड ट्रम्प का पाकिस्तान के प्रति यह रुख काफी चौकाने वाला है क्योकि ट्रम्प ने चुनाव प्रचार के दौरान ही उन देशो की जमकर आलोचना की थी जो आतंकवाद को पोषित करते है.

पाकिस्तान के प्रेस इनफार्मेशन डिपार्टमेंट की और से जारी बयान में कहा गया की नवाज शरीफ ने डोनाल्ड ट्रम्प को उनकी जीत पर बधाई देने के लिए फोन किया था. फोन पर डोनाल्ड ट्रम्प ने नवाज शरीफ को शानदार शख्स बताते हुए कहा की उनसे बात करके उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वो नवाज शरीफ को काफी पहले से जानते है. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी लोगो से मिलने की इच्छा भी जताई.

डोनाल्ड ट्रम्प के पाकिस्तान आने की इच्छा पर नवाज शरीफ ने उन्हें पाकिस्तान आने का न्यौता दिया. डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा की वो पाकिस्तानी नागरिको से कहे की वो उनकी नजरो में काफी खास है. मुझे उनसे मिलकर बड़ा अच्छा लगेगा. मैं वहां आना जरुँर पसंद करूँगा. हालांकि पाकिस्तान की और से जारी बयान में यह नही बताया गया की डोनाल्ड ट्रम्प ने पाकिस्तान आने का न्यौता स्वीकार किया या नही.

पाकिस्तान रेडियो के जरिये से बताई गयी खबर में कहा गया की डोनाल्ड ट्रम्प ने नवाज शरीफ से कहा की वो जब चाहे उन्हें फोन कर सकते है. इसके अलावा पाकिस्तान की बेहतरी के लिए अगर कोई योजना उनके दिमाग में है तो हमें बताये , हम उसको पूरा करने में उनकी पूरी सहायता करेंगे. इसके अलावा डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्ता का भी ऑफर दिया.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें