dgdg

वाशिंगटन | जैसे जैसे अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे दोनों उम्मीदवारों के नए नए किस्से सामने आ रहे है. रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प अपनी महिला विरोधी छवि के लिए विरोधियो के निशाने पर है वही डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन पर भी कई आरोप लग चुके है. डोनाल्ड ट्रम्प के ऊपर कई महिलाये यौन शोषण का आरोप लगा चुकी है जिसके बाद डोनाल्ड ट्रम्प बेकफूट पर है.

आज टाइम्स स्क्वायर की सडको पर डोनाल्ड ट्रम्प को बिकनी गर्ल्स के साथ देखकर ,लोगो को काफी हैरत हुई . यूँ सरेआम एक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का बिकनी गर्ल्स के साथ सडको पर घूमना लोगो को हजम नही हो रहा था. इसके अलावा वहां कुछ बिकनी पहने लडकिया भी मौजूद थी जो डोनाल्ड ट्रम्प का विरोध कर रही थी. इन लडकियों ने हाथो में पोस्टर लिए हुए थे जिस पर स्लोगन लिखे थे, your money can’t buy me, और don’t snatch my p***y.

dgrgdf

लेकिन असल में माजरा कुछ और था. दरअसल यह सब करा कराया था ,मशहूर फोटोग्राफर एलिसन जैकसन का . जिन्होंने न्यूयॉर्क की सडको पर एक बहतरीन सीन क्रिएट किया. एलिसन ने डोनाल्ड ट्रम्प के जैसे हुबहु दिखने वाले एक शख्स को टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज और ट्रम्प टावर भेजा. ट्रम्प के हमशक्ल को देखकर एक बार तो लोगो धोखा ही खा गए.

एलिसन ने बताया की इस सीन को क्रिएट करने के लिए 300 लोगो का ऑडिशन लिया गया. जिस शख्स को आखिरी में फाइनल किया गया उसका फेस स्ट्रक्चर काफी कुछ ट्रम्प से मिलता जुलता था. दरअसल ट्रम्प पर महिलाओ के यौन शोषण के आरोप लग रहे है. इस दौरान उनका एक 2005 का विडियो भी सामने आया है जिसमे ट्रम्प महिलाओ के लिए अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें