582ef93177cd5_ngr

सोशल मीडिया पर आजकल एक बेहद दर्दनाक और मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे को महज खाना चोरी के जुर्म में बेदर्दी से पीटा गया और बाद में जिंदा जला दिया गया। झुलसे बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। मामला नाइजीरिया के लागोस का है। बच्चे की उम्र 15 साल बताई जा रही है।

इस वीडियो में बच्चे को बुरी तरह सड़क के किनारे पर बैठाकर बुरी तरह पीटा जाता है और आस-पास काफी सारे लोग इकठ्ठा होते हैं लेकिन कोई भी उसे बचाने की कोशिश नहीं करता। ये घटना देश के सबसे बड़े शहर माने जाने वाले लागोस के बदाग्री डिस्ट्रिक्ट की है।

और पढ़े -   नेपाल, भूटान, बांग्लादेश और श्रीलंका से भी बदतर है भारतियों को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाएं

वीडियो में बच्चा लगातार माफी मांगता नजर आ रहा है। पास में खड़े एक शख्स ने बच्चे के गले में टायर डाल दिया। इसके बाद इसी टायर पर तेल डालकर बच्चे को जिंदा आग लगा दी गई, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई। वहीं नाइजीरिया के लोग इस घटना को सही कदम ठहरा रहे है। हालांकि अभी तक इस मामले पर पुलिस का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

और पढ़े -   'आले सऊद और अरब देशों के नेताओं ने अमेरिका के हाथों अपना ईमान भी बेच दिया'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान कई लोगों ने उसे पुलिस के हवाले करने की भी बात कही, जिसे भीड़ ने नजरअंदाज कर दिया. कहीं बच्चे की उम्र15 साल बताई जा रही है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वो सिर्फ सात साल का था. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस मामले को लेकर अब तक पुलिस का कोई भी स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

और पढ़े -   सऊदी अरब की और से युद्ध की धमकी पर ईरान ने बदले में बढ़ाया शांति के लिए हाथ

नोट – बच्चे को जिंदा जलाने के विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कमज़ोर दिल वालो से हमारी गुज़ारिश है की वो इस विडियो को बिलकुल ना देखें


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE