cnn-620x400

कोहराम नेटवर्क | मशहूर टीवी चैनल CNN तब दर्शको के लिए शर्मिंदगी का कारण बन गया जब इस चैनल पर एक तय कार्यक्रम के स्थान पर पोर्न मूवी का प्रसारण होना शुरू हो गया. उस समय न चैनल और न ही दर्शको को समझ आया की पोर्न फिल्म का प्रसारण किसकी गलती से हो रहा है. करीब 30 मिनट के बाद यह गलती सुधारी गयी और चैनल पर सामान्य कार्यक्रम का प्रसारण पुनः शुरू हुआ.

शुक्रवार को CNN चैनल पर एंथनी बर्ड्न्स के शो ‘थैंक्स गिविंग नाईट ‘ का प्रसारण होना था. लेकिन अचानक से इस शो की जगह एक पोर्न मूवी ,चैनल पर प्रसारित होनी शुरू हो गयी. करीब आध घंटे तक पोर्न मूवी का प्रसारण होता रहा लेकिन चैनल को इस बात की भनक तक नही लगी. करीब 30 मिनट बाद गलती का पता लगने पर चैनल ने पोर्न फिल्म को रोककर सामान्य कार्यक्रम का प्रसारण शुरू किया.

और पढ़े -   अमेरिका के लिए सऊदी अरब सिर्फ एक दुधारू गाय की तरह: ईरान

हालांकि चैनल ने इस बात से इनकार करते हुए कहा की यह CNN पर प्रसारित नही की गयी बल्कि न्यू जर्सी के केबल टीवी प्रोवाइडर आरसीएन ने पोर्न फिल्म का प्रसारण किया. यह आरसीएन की गलती से हुआ. इसके लिए CNN ने आरसीएन से जवाब भी माँगा है. इससे पहले खबर आई थी की CNN की प्रोग्रामिंग गलती की वजह से ऐसा हुआ. यही नही CNN की और से जारी बयान में कहा गया की इस घटना से केवल बोस्टन शहर के दर्शक प्रभावित हुए है.

और पढ़े -   यहाँ सूरज नही डूबता, जानिये कैसे रखते है मुस्लिम रोज़ा?

उधर आरसीएन ने अपनी गलती मानने से इनकार करते हुए कहा की हमें बोस्टन से यह जानकारी नही मिली है की वहां CNN पर किसी पोर्न फिल्म का प्रसारण हुआ है. उधर CNN ने पहले आरसीएन पर इस गलती का ठीकरा फोड़ दिया था लेकिन बाद में CNN ने ऐसी किसी घटना के होने से भी इनकार किया. अभी तक इस खबर की पुष्टि नही हुई है लेकिन प्रसारित होने वाली पोर्न फिल्म में दिखाए गए ट्रांसजेंडर ने ट्वीट कर CNN का शुक्रिया अदा किया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE