cana

कनाडा के टोरंटो में 29 वर्षीय एक महिला ने हिजाब पहनकर की न्यूज एंकरिंग की. न्यूज एंकरिंग करने वाली महिला का नाम जिनेल्ला मास्सा बताया जा रहा हैं. कनाडा के इतिहास में पहली बार हिजाब पहनकर किसी महिला ने न्यूज एंकरिंग की हैं.

जिनेल्ला मास्सा ने कनाडा के प्रमुख न्यूज चैनल सिटीन्यूज पर रात को 11 बजे प्रसारित होने वाली खबर के लिए एंकरिंग की. उन्होंने एंकरिंग करने के बाद ट्वीट किया कि आज की रात सिर्फ मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं थी. मुझे नहीं लगता कि कनाडा में किसी महिला ने कभी हिजाब पहनकर एंकरिंग की होगी.

मास्सा ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिजाब के साथ 2015 में की थी. वह कनाडा के किचेनेर शहर में सीटीवी न्यूज के लिए हिजाब पहनकर रिपोर्टिंग करती थी. उन्होंने कहा कि मेने उस समय कल्पना भी नहीं की थी कि मैं हिजाब पहनकर न्यूज एंकरिंग करने वाली कनाडा की पहली महिला बनूंगी.

उन्होंने आगे बताया कि मुझे इस बात का पता चला कि जब मेरे एडिटर ने मुझे बताया कि  कनाडा में पहली बार हिजाब पहनकर मेने एंकरिंग की है. उन्होंने कहा कि मुझे जितनी उम्मीद नहीं थी उतनी ज्यादा प्रतिक्रियाएं मिली है. पिछले सप्ताह से मेरे फोन का बजना नहीं रूक रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE