जकार्ता। इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में यूएन ऑफिस के बाहर सीरियल बम धमाके हुए हैं जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि आत्मघाती हमलावरों ने हमले को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक धमाके के बाद पुलिस और हमलावरों के बीच फायरिंग भी हो रही है ।

indonesiaये धमाके शरीना शॉपिंग सेटर के पास हुए जो राष्ट्रपति पैलेस और संयुक्त राष्ट्र के दफ़्तर के पास  ही है। चश्मदीदों के मुताबिक दफ्तर के आसपास इलाके में तेज फायरिंग और धमाके की अवाज आ रही थी। धमाके से इमारत के शीशे चकनाचूर हो गए।

और पढ़े -   मुस्लिम पड़ोसियों ने बचाई गर्भवती रोहिंग्या हिन्दू की जान, बांग्लादेश में ली हुई है शरण

पुलिस के मुताबिक 10 से 14 हमलावर हमले में शामिल थे।  धमाके में तीन पुलिस कर्मियों के अलावा तीन नागरिकों के मारे जाने की खबर है।

हमले के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह आतंकी हमला है या कुछ और। खबरों के मुताबिक  धमाके सरकारी इमारतों को निशाना बनाकर किया गया है। इन धमाकों में पुलिस पोस्ट को भी क्षति पहुंची है।

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमों का नरसंहार को रोक सकता है सिर्फ ये शख्स

जकार्ता में रहने वाली भारतीय मूल की पूनम सागर ने IBN7 से बातचीत में कहा कि यहां पर तरह तरह की खबर आ रही है। हमें पता चला है कि 4 जगह धमाके हुए हैं। पूरे शहर में डर का माहौल है। लोगों से कहा जा रहा है कि बाहर न निकलें, ऑफिस , घर में ही रहें और मॉल में न जाएं। ये बहुत बड़ा इलाका है और काफी प्रतिष्ठित इलाका है, कुछ ही दूर पर प्रेसिडेंट हाउस है। आज वर्किंग डे है और इस जगह बहुत ज़्यादा ट्रैफिक रहता है। साभार: ibnlive

और पढ़े -   ईरान में नाबालिग के बलात्कारी को मिली दिल दहला देने वाली सज़ा

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE