घाटी में चल रही हिंसा के मद्देनजर मंथन के लिए पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की बैठक से पहले पुलिस टीम पर आतंकी हमला हुआ है. जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया. वहीँ एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

हमला राजनाथ सिंह की बैठक स्थल से महज एक किलोमीटर दूर हुआ है. आतंकवादियों ने अनंतनाग बस अड्डे के पास पुलिस कर्मियों पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें कांस्टेबल इम्तियाज अहमद की जान चली गयी जबकि कांस्टेबल शबीर अहमद घायल हो गये.

और पढ़े -   ट्रम्प ने दिया क़तर अमीर को भरोसा, सऊदी अरब नहीं करेगा कोई सैन्य कार्रवाई

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि यह हमला ऐसी जगह पर हुआ है जो रविवार को सीआरपीएफ कर्मियों के साथ होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री की बैठक के प्रस्तावित स्थल से महज एक किलोमीटर दूर है. इलाके को सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया है और हमलावरों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है.

ध्यान रहे राजनाथ सिंह आज से जम्मू-कश्मीर के चार दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान उनकी नागरिक समाज के प्रतिनिधिमंडल और पुलिस के अधिकारियों से बातचीत होनी है.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो पर आंग सान सु ने तोड़ी चुप्पी कहा, रोहिंग्या म्यांमार में आतंकी हमलो में शामिल, अन्तराष्ट्रीय दबाव नही झुकेंगे

इस सबंध में राजनाथ ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं खुले दिमाग के साथ वहां जा रहा हूं और जम्मू कश्मीर की समस्याओं का हल तलाशने में हमारी मदद करने वाले किसी भी व्यक्ति से मिलने को तैयार हूं.’’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE