maxresdefault
मुंबई. कैटरीना कैफ इन दिनों तीन वजहों से चर्चा में हैं। पहला रणबीर से ब्रेकअप, दूसरा सलमान खान के फिर करीब जाना और तीसरा उनकी आने फिल्म \’फितूर\’ है। इस फिल्म में कैटरीना लाल बालों में नजर आएंगी। सूत्रों की मानें, तो कैटरीना को लाल बाल काफी पसंद हैं। इतना ही नहीं वो बालों को लेकर हमेशा कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।�
बहरहाल, फिल्म में उनके लाल बालों को दर्शक कितना पसंद करते हैं, यह तो वक्त ही बताएगा। साथ ही यदि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास नहीं कर पाई, तो इन लाल बालों का सबसे ज्यादा नुकसान निर्माता को ही पड़ेगा। वैसे भी निर्माता कैटरीना के इस अजब-गजब फितूर से खुश नहीं हैं, क्योंकि निर्माता को कैटरीना के बालों को लाल करवाने के एवज में लाखों रुपए जो खर्च करने पड़े हैं।
�निर्माता तो मुंबई में ही कैट की हेयर कलरिंग करवाना चाहते थे, लेकिन कैट को इंडिया में कोई हेयर एक्सपर्ट मिला नहीं, जिससे वो हेयर कलरिंग करवातीं। नतीजन उन्हें इसके लिए लंदन जाना पड़ा और वहां के सबसे फेमस एक्सपर्ट से अपने बाल कलर करवाए। जी हां, यह सच है। शायद आपको एक बारगी इस बात पर यकीन नहीं हो, लेकिन हाल ही इस बात का खुलासा हुआ कि कैटरीन ने फिल्म फितूर के लिए लंदन में हेयर कलरिंग करवाई है। इसके लिए निर्माता को हजार-दो हजार नहींं…लाख-दो लाख नहीं, बल्कि पूरे 55 लाख रुपए खर्च करने पड़े हैं।
यूं हुआ इतना खर्चा…
अब सवाल यह उठता है कि सिर्फ हेयर कलरिंग के लिए 55 लाख रुपए ज्यादा नहीं हैं? सवाल वाजिव भी है। दरअसल माजरा कुछ और ही था। जब तक फिल्म की शूटिंग चली, कलर कोट करवाने के लिए कैटरीना को कई दफा लंदन जाना पड़ा। इस ट्रिप को पूरा खर्चा निर्माता को ही उठाना पड़ा। आने-जाने का फस्र्ट क्लास का टिकट…फाइव स्टार होटल में ठहराना…जैसे खर्च शामिल हैं। ऐसे में कह सकते हैं कि कैट की हेयर कलरिंग में इतने पैसे खर्च नहीं हुए, बल्कि बार-बार लंदन जाने से निर्माता को 55 लाख रुपए का फटका लग गया।
गौरतलब है कि अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म \’फितूर\’ में कैटरीना कश्मीरी लड़की फिरदौस का किरदार निभा रही हैं और इस लुक को रियल बनाने के लिए ही डायरेक्टर ने उनके बाल कलर करवाने का फैसला लिया, जो उन्हें काफी महंगा पड़ा। फिल्म 12 फरवरी को रिलीज होगी।

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें