नई दिल्ली | अगर आप देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को देखने के आदि है तो आपको इसके दसवे सीजन में हिस्सा लेने वाली प्रतिभागी लोकेश शर्मा जरुर याद होगी. पहली बार बिग बॉस के इस सीजन में आम भारतीयों को भी हिस्सा लेने का मौका मिला था. दिल्ली के मध्यम वर्गीय परिवार की लोकेश ने इसके लिए किस्मत आजमाई और देश के सबसे विवादित और चर्चित घर में पहुँच गयी. यही से लोकेश की किस्मत ने पलटा खाना शुरू कर दिया.

बिग बॉस के घर पहुँचते ही लोकेश शर्मा सबकी चेहती बन गयी. एक छोटे कद और अलग अंदाज में बोलने वाली यह लड़की धीरे धीरे दर्शको की भी चेहती बन गयी. लोकेश का बोलने का अंदाज इतना अलग और क्यूट था की बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान भी उनको नोटिस करने से नही रोक सके. हालाँकि लोकेश बाकी प्रतिभागियों के मुकाबले काफी वजनी दिखाई देती थी.

और पढ़े -   नवाजुद्दीन की गुमनाम जिंदगी से मायानगरी तक के सफर पर आ रही किताब

लेकिन घर से बाहर आने के बाद लोकेश शर्मा गुमनामी के अंधेरो में नही खोई. उसने अपने स्टारडम को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत की. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली लोकेश ने हाल ही में अपनी कुछ फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. यकीन मानिये इन तस्वीरो को देखने के बाद आप यकीन ही नही करेंगे की ये लोकेश शर्मा है.

और पढ़े -   प्रियंका चोपड़ा ने की मलाला यूसुफजई से मुलाकात, ट्विटर पर तस्वीर की शेयर

लोकेश ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जिम में खूब पसीना बहाया. उनकी मेहनत का ही फल है की उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया. थोडा मेकओवर और थोडा वजन कम होने की बाद लोकेश को पहचानना मुश्किल हो रहा है. चूँकि अब लोकेश एक सेलेब्रिटी बन चुकी है इसलिए उसकी काफी फैन फोलोइंग भी हो गयी है. इसलिए इन तस्वीरो पर उनके फेंस की भी अच्छी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

देखे लोकेश की कुछ तस्वीरे

Gonna #sleep 🛌@good night to all of u byyy .TC 😃

A post shared by Lokesh Sharma (@officiallokeshbb10) on

Music 🎶🎼🎵🎤🎙️@masti .###full

A post shared by Lokesh Sharma (@officiallokeshbb10) on

Love###yuor💃

A post shared by Lokesh Sharma (@officiallokeshbb10) on

(( morning well. ##### in Udaipur))

A post shared by Lokesh Sharma (@officiallokeshbb10) on


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE