नई दिल्ली: रेसलिंग फाइट के दौरान बुरी तरह जख्मी होने और तीन दिन बाद फिर से अपने प्रतिद्वंदियों को शिकस्त देकर सुर्खियों में आए द ग्रेट खली को हरियाणा के एक युवा पहलवान ने चुनौती दी है। इस चुनौती का वीडियो सोशल मीडिया के जरीए सामने आया है। यह वीडियो ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट की है।

भारतीय पहलवान ने दिया खली को चैलेंज, कहा वो नकली फाइट लड़ते हैं

हरियाणा के इस युवा पहलवान का नाम है कृष्ण कुमार। वीडियो में कृष्ण कुमार ने कहा कि वह देश को बेवकूफ बनाना छोड़े। नकली कुश्ती में वो लोगों को बहका रहा है। मैं खली को चुनौती देता हूं कि वो असली कुश्ती लड़े। चाहे वह आर-पार की भी क्यों ना हो। ओलंपिक रेसलिंग में 125 वर्ग किलोग्राम की कैटेगरी में शामिल पहलवान कृष्‍ण कुमार ने कहा कि 80 वर्ग किलोग्राम से जो भी ऊपर होगा वो उसके खिलाफ लड़ने को तैयार है।

खली पिछले हफ्ते उत्तराखंड के हल्द्वानी में फाइटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हो गए थे। विदेशी पहलवानों ने उन्हें बुरी तरह पीटा था। 2 दिन बाद हॉस्पिटल से छूटने के बाद खली ने फिर उन्हीं पहलवानों को हराया था। इसके बाद से ही वे चर्चा में बने हुए हैं। कृष्ण कुमार ने कहा- लड़ो तो दुनिया को पता चलेगा असली कुश्ती क्या है। आपको बता दें कि खली रेसलिंग की दुनिया में आने से पहले पंजाब पुलिस में काम करते थे। (khabarindiatv)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE