मुंबई: इस बार ईद पर बॉलीवुड के दो बड़े सितारे शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और उनके दोस्त सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के एक साथ रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर घमासान होने के आसार हैं। ऐसे में शाहरुख का मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को आगे-पीछे करना तार्किक होगा, ताकि दोनों फिल्में एक-दूसरे के व्यापार को नुकसान न पहुंचाएं।

बॉक्स ऑफिस पर 'सुल्तान' और 'रईस' का टकराव टालने में जुटे शाहरुख खानशाहरुख ने कहा कि उनका मानना है कि दोनों फिल्मों की रिलीज को खिसकाना तार्किक होगा। वे इसके लिए कोशिश करेंगे, ताकि दोनों फिल्मों के व्यापार पर कोई फर्क न पड़े। यह बेहद अजीब है कि वह यह क्या कर रहे हैं? उन्हें नहीं लगता कि वह इसे (बॉक्स ऑफिस पर टकराव को) पसंद करते हैं।

शाहरुख ने कहा, ‘आदि (आदित्य चोपड़ा) मेरे लिए परिवार की तरह है और फरहान अख्तर (‘रईस’ के निर्माता) भी। ऐसे में मैं पूर आदर के साथ आदि और सलमान से बॉक्स ऑफिस टकराव को टालने के लिए बात करूंगा। मैंने फरहान से पहले ही बात की है। यदि हमें बदलाव की जरूरत पड़ी तो हम में से कोई एक रिलीज की तारीख को बदल लेगा।’

उन्होंने कहा कि यदि वह इस बात पर अटल रहते हैं कि ईद का जुड़ाव सलमान से है तो ऐसा ही होगा। शाहरुख ने कहा कि उन्हें और उनके निर्माताओं को रिलीज की तारीख को लेकर कोई अहंकार की समस्या नहीं है। ‘रईस’ के निर्माता अख्तर ने भी इस ओर इशारा किया था कि यदि दोनों फिल्मों के बीच टकराव होता दिखेगा, तो वह इस पर विचार करेंगे।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें