मुंबई,कभी आमिर खान की हीरोइन बन कर सुपरहिटफिल्म लगान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ग्रेसी सिंह अब वैसी नहीं रहीं।ग्रेसी संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस और गंगाजल में अजय देवगन जैसे हिट हीरो के साथ काम कर चुकी हैं लेकिन फिर भी उन्हें ऐसे दिन देखने पड़ेंगे किसी ने नहीं सोचा था।

gracy-singh-2-2-2-2-569f63eda80bf_exlst

ग्रेसी को काफी वक्त से फिल्में नहीं मिल रही हैं। उन्होंने लगातार कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। शायद इसीलिए उन्होंने दूसरी तरफ कदम बढ़ाया है।
आजकल ग्रेसी लाल साड़ी पहने, मुकुट लगाए, हथेली में आलता लगाए आशीर्वीद देती हैं और भक्तों की मदद करती दिखती हैं।जी हां, ग्रेसी सिंह अब देवी का अवतार धारण कर चुकी हैं।

लेकिन यह अवतार उन्होंने एख सीरियल के लिए लिया है। ग्रेसी सिंह अब फिल्मों की हीरोइन नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर संतोषी माता बन कर प्रकट हो रही हैं।&टीवी चैनल पर यह शो शुरू हो चुका है जिसमें रतन राजपूत लड़की संतोषी का किरदार निभा रही हैं। ग्रेसी संतोषी मां के रूप में इस लड़की की परेशानियों का हल निकालती हैं।

वैसे देवी के अवतार में ग्रेसी बुरी नहीं लग रहीं। बल्कि उन पर यह रोल जंच रहा है।

ग्रेसी आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म डेंजरस इश्क में दिखी थीं जो हिट भी नहीं हो सकी थी। इसके बाद ग्रेसी ने जो भी फिल्में की, उनका तो नाम भी किसी को याद नहीं होगा।
साभार अमर उजाला

 

 

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें