नई दिल्ली | हमारे देश में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर शायद ही किसी परिवार में बात होती हो. बेटी , माँ से या बेटा , बाप से अपनी सेक्स लाइफ के बारे में कभी बात नही करते. यह इस देश की संस्कृति समझ लीजिये या एक संकुचित मानसिकता. यह आपके ऊपर है, लेकिन यह देश ऐसे ही चलता है. सेक्स को बेहद ही निजी मानते हुए इस पर सार्वजानिक तौर पर बात करने की मनाही है.

हालाँकि कई बार सेक्स एजुकेशन देने की मांग देश में उठती रही है. लेकिन बस यह मांग उठी ही है, पूरी कभी नही हुई. हालाँकि आजकल के आधुनिक भारत में शहरी युवा थोडा आधुनिक हुआ है, लेकिन अभी भी इतना आधुनिक नही हुआ की अपने बाप से अपनी सेक्स लाइफ की चर्चा करे. लेकिन क्या हो अगर ऐसा होने लगे. जब एक नवविवाहित बेटी, अपनी माँ से अपने हनीमून के पल साझा करने लगे.

हाल ही में यूट्यूब पर एक विडियो अपलोड की गयी है. इस विडियो में एक बेटी को अपनी माँ से हनीमून के पल साझा करते हुए दिखाया गया है. हनीमून से लौटी एक बेटी अपनी माँ को बेडरूम की छोटी से छोटी बाते खुलकर बताती है. लेकिन थोड़े अलग अंदाज में. बेटी, कडाही में मसाला भूनने और कुकर की सीटी लगने के जरिये अपने सेक्स पलो को माँ से साझा करती है.

लड़की अपनी माँ को अपने ओर्गेसम के बारे में भी बताती है. वो कडाही में पक रहे खाने और उसके रस के जरिये पति के साथ बीते निजी पलो को माँ को समझाने का प्रयास करती है. इस दौरान वहां घर की मेड भी खडी होती है. इस दौरान मेड भी इन बातो का पूरा आनंद लेती दिख रही है. इस दौरान लड़की को यह पता चलता है की उसकी माँ को कभी ओर्गेसम कभी हासिल नही हुआ.

यह विडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. विडियो की सबसे अच्छी बात यह है की इसमें एक भी आपत्तिजनक या अश्लील शब्दों का इस्तेमाल नही किया गया. फिर भी इशारो ही इशारों में सब कुछ कह दिया गया. इस विडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखी है, जबकि आकंक्षा ने ही विडियो का निर्देशन भी किया है.

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE